‘ये दिल आशिकाना’ मूवी की एक्ट्रेस का इतना बदल गया है लुक, लेटेस्ट Photo देख फैंस बोले- ‘पहले से भी खूबसूरत हो गई हो’

बॉलिवुड में कई ऐसे स्टार्स हुए, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस का दिल जीत लिया. अपनी पहली फिल्म से उन्होंने धमाकेदार एंट्री की और रातों रात स्टार बन गए. लेकिन बाद में उतनी ही तेजी के साथ उनके करियर का ग्राफ नीचे भी गिरा.

ऐसी ही एक ऐक्ट्रेस हैं जिविधा शर्मा, जिन्होंने करण नाथ के ऑपोजिट ‘ये दिल आशिकाना’ से धमाकेदार डेब्यू किया था. इस फिल्म से बेहद खूबसूरत और मासूम सी दिखने वाली जिविधा रातों रात स्टार बन गईं. हालांकि बाद में वह इंडस्ट्री में जगह नहीं बना पाईं.

बता दें कि साल 2002 में जब जिविधा शर्मा ‘ये दिल आशिकाना’ में दिखीं थीं और इस फिल्म के गाने और वीडियोज काफी हिट हुए थे. जिविधा की खूबसूरती और मासूमियत को फैन ने खूब सराहा था. जिविधा ने जब बॉलिवुड में डेब्यू किया था, उस समय ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा और बाद में करीना कपूर और आमीषा पटेल स्टार एक्ट्रेसेस थी.

ऐसे में नई एक्ट्रेसेस के लिए जगह बना पाना काफी मुश्किल था. जब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जिविधा को अच्छे ऑफर्स नहीं मिले तो उन्होंने साउथ का रुख किया. जिविधा ने तेलुगू फिल्म ‘युवारत्ना, किया तो वहीं गुरदास मान के ऑपोजिट फिल्म ‘मिनी पंजाब’ में भी नजर आईं.

वह यार अनमुले, दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी, लायन ऑफ पंजाब और दिल साड्डा लुटिया गया जैसी फिल्मों में नजर आईं. जिविधा शर्मा सुभाष घई की हिट फिल्म ‘ताल’ में भी दिखी थीं. फिल्म में जिविधा ऐश्वर्या राय की छोटी बहन के रोल में थीं.

छोटे से रोल में भी फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया. बाद में वह छोटे पर्दे पर ‘तुम बिन जाऊं कहां,’ ‘जमीन से आसमां तक,’ सावधान इंडिया और फीयर फाइल्स जैसे शोज में छोटे-मोटे रोल्स में दिखीं.

जिविधा सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जिविधा अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वह आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.