आखिर क्यों करीना के साथ काम नहीं करना चाहते हैं सैफ अली खान?

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। यह दोनों अब तक कई फिल्मों में एक साथ काम करते नजर आ चुके है। ये दोनों जब-जब एक साथ बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दिए है लाजवाब लगे हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान को स्क्रीन शेयर किए लंबा वक्त हो चला है. दोनों आखिरी बार साल 2012 में फिल्म ‘एजेंट विनोद’ में नजर आए थे।

इसके अलावा दोनों ‘टशन’, ‘कुरबान’ और ‘ओमकारा’ जैसी फिल्मों में भी साथ दिखाई दिए। दर्शकों को भी रियल लाइफ के पति-पत्नी को रील लाइफ में देखना पसंद करते है, लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आयी है, जो सैफ और करीना के फैंस को मायूस कर सकता है। हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2012 के बाद आखिर दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ स्क्रीन शेयर करते क्यों नहीं नजर आए।

दरहसल सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2012 के बाद आखिर दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ स्क्रीन शेयर करते क्यों नहीं नजर आए। सैफ ने कहा कि एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में हम दोनों ही है। अगर कोई प्रोजेक्ट आता है तो करीना और मुझे, हम दोनों को ही घर के काम को लेकर काफी एडजस्टमेंट्स करने पड़ेंगे। अच्छा रहेगा कि हम दोनों साथ रहें और काम दूसरे लोगों के साथ इसी तरह करते रहे।

एक वेबसाइट से बातचीत में सैफ अली खान ने कहा कि मैं काफी सहज महसूस करता हूं इस बात में कि मैं काम पर जा रहा हूं और वापस अपने परिवार के पास आ रहा हूं। इस तरह लाइफ में बैलेंस बना हुआ है। इसके आगे सैफ अली खान ने कहा कि, जिंदगी में चीजों को संतुलित करके रखना बहुत मुश्किल होता है। परिवार के साथ ही काम करना, ये चीज मैंने काफी समय से नहीं की है और ना ही मुझे इसमें दिलचस्पी है। अगर कोई बहुत ही अच्छा प्रोजेक्ट आता है, तो हम दोनों साथ काम करने के लिए प्लान कर सकते हैं। हम दोनों ही काम करते हैं। लाइफ को मजेदार बनाए रखने के लिए अच्छा रहेगा कि हम दोनों अलग-अलग काम करें और साथ घर में रहें।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *