होटल के रूम में शाहिद कपूर के साथ पकड़ी गई थी सानिया मिर्ज़ा, फ़िर ऐसे हुआ इनकी प्रेम कहानी का अंत

आज बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्री है ऐसे मौजूद है जिन्होंने स्पोर्ट्समैन होम को अपना जीवनसाथी बनाया है इतने ही नहीं बहुत से बॉलीवुड के कलाकार भी ऐसे हैं जिनका चक्कर स्पोर्ट्स की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली खिलाड़ियों के साथ में रहा है इनमें ही एक नाम आता है। मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का जिन्होंने पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज शोएब मलिक से शादी की है। आज उनके साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है।

लेकिन एक समय ऐसा था जब उनका नाम भी बॉलीवुड के जाने माने कलाकार शाहिद कपूर के साथ में बताया जाता है कि दोनों की प्रेम कहानी काफी लंबी थी। लेकिन दोनों ने इसके बारे में कभी भी जिक्र नहीं किया। बता दें कि सानिया मिर्जा की ओर फिल्मी हस्तियों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है आज भी सानिया मिर्जा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में फोटोशूट करवाती हुई नजर आती है उनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती है।

सानिया मिर्जा जानी-मानी टेनिस खिलाड़ी है और उन्होंने अपने शानदार खेल के दम पर देश ही नहीं दुनिया भर में अपना नाम रोशन किया है। लेकिन शाहिद कपूर के साथ उनका नाम काफी लंबे समय तक जोड़ा गया। दोनों को रिश्ते को लेकर कभी भी कोई जानकारी किसी के हाथ नहीं लगी। लेकिन जिस तरह से कयास लगाए जा रहे थे इसको लेकर एक बार सानिया मिर्जा से भी सवाल पूछ ही लिया गया क्या आपके और शाहिद कपूर के बीच में काफी केमिस्ट्री चल रही है इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी।

इतना ही नहीं सानिया मिर्जा सेवा भी सवाल पूछा जाए कि आप इतनी बड़ी स्टार खिलाड़ी है और अक्सर बॉलीवुड में आप का आना जाना लगा रहता है लेकिन इसके बाद भी आपने किसी भी कलाकार को आज तक अपलोड नहीं किया। इतना ही नहीं इस दौरान सानिया मिर्जा से कई तरह के सवाल पूछे गए जिसमें रणवीर सिंह,रणबीर कपूर और शाहिद कपूर का नाम उनके सामने सजेस किया और सीधा सवाल पूछा गया कि आप तीनों में से किसके साथ शादी करना चाहेंगी।

इस सवाल का सीधा जवाब देते हुए सानिया मिर्जा ने तीनों को अलग-अलग कैटेगरी में डिवाइड कर दिया। उन्होंने कहा कि वे रणबीर के साथ शादी, रणवीर के साथ हुकअप साथ ही शाहिद कपूर का वे काम तमाम करना चाहती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह किस्सा काफी पुराना है जब शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच में काफी चर्चाएं चल रही थी उस दौरान सानिया मिर्जा ने शाहिद कपूर की लाइफ में एंट्री मारी बताया जाता है कि जब करीना शाहिद को छोड़कर चली गई तो सानिया मिर्जा ने उन्हें संभालने का काम किया था।

यह पूरी लव स्टोरी साल 2009 के समय की है जब दोनों को एक साथ में भी देखा गया हालांकि इस विषय में किसी को भी जानकारी नहीं है। क्योंकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की हालांकि दोनों आपस में जिस तरह से मिला करते थे और दोनों की बॉन्डिंग देखी जाती थी इसमें स्पष्ट हो गया था कि दोनों के बीच में कुछ ना कुछ चल ही रहा है फिल्म के दौरान सानिया मिर्जा अक्सर उनके सेट पर उनसे मिलने जाया करती थी वह बात भी किया करती थी। खबरों के अनुसार फिल्म के बहुत सारे सीन तो सानिया द्वारा ही सुने जाते थे।

लेकिन दोनों को रिश्तो को लेकर हवा जब लगी जब दोनों को एक बार बेंगलुरु के होटल में वेटर द्वारा साथ में देखा गया बताने की खबर जैसे ही सामने आई दोनों के रिश्ते को लेकर मोहर लग गई हो कई तरह के कयास दोनों के रिश्ते को लेकर चालू हो गए। लेकिन उन पुरानी खबर यह भी आई थी कि सानिया मिर्ज़ा शाहिद को साथ ही तेलुगू स्टार से भी कनेक्टेड है बताया जाता है कि यह बात जैसे ही शाहिद कपूर को पता चली दोनों के बीच में लगातार दूरिया बनती चली गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *