जब तेजस्वी प्रकाश ने खोले बैडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- करण रोज रात में ऊपर आकर

जब तेजस्वी प्रकाश ने खोले बैडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- करण रोज रात में ऊपर आकर

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और अभिनेता करण कुंद्रा ने टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी शो ‘बिग बॉस’ में एक साथ पार्टिसिपेट किया था। इसके बाद इन दोनों को काफी लोकप्रियता मिली।

जानकारी के लिए बता दें कि यह दोनों काफी वक्त से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। फैंस को इनकी जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद आती है। यही कारण है कि जब भी इस कपल की कोई वीडियो या तस्वीर सामने आती है तो वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है।

तेजस्वी और करण की जोड़ी इतनी ज्यादा रोमांटिक है कि कई बार उनको पब्लिक प्लेस पर भी रोमांस करते हुए देखा गया है। एक टीवी शो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने बेडरूम सीक्रेट उजागर किए थे।

तेजस्वी हैं एक अच्छी किसर

कंगना द्वारा रियलिटी शो में जब पूछा गया कि आप दोनों में से सबसे अच्छा किसर कौन है तो करण ने बिना वक्त लिए अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी का नाम लिया और कहा कि वह अच्छी किसर है।

हालांकि इस सवाल को पूछे जाने पर तेजस्वी थोड़ा शर्मा गई। इसके अलावा तेजस्वी ने बताया कि करण भी कुछ कम नहीं है। वह रोज रात को ऊपर आकर मुझे बार-बार किस करता है

जानकारी के लिए बता दें कि यह स्टार कपल कुछ समय पहले कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए ओटीटी रियलिटी शो लॉकअप में पहुंचा था। इसी दौरान उनसे और भी कई सवाल किए गए, जिनका दोनों ने बेबाकी से जवाब दिया।

जल्द होगा दोनों का बॉलीवुड डेब्यू

बात की जाए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्रोफेशनल लाइफ की तो मौजूदा समय में अभिनेत्री कलर्स टीवी के सीरियल नागिन सिक्स में लीड रोल में नजर आ रही है, जबकि उनके होने वाले पति करण बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है।

वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल टू में दिखाई देंगे। कुछ रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में उनके साथ तेजस्वी भी स्क्रीन शेयर कर सकती हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.