सपना चौधरी ने जब अपने बेटे का नाम बताया तो करीना और सैफ मुह दिखाने लायक नहीं रहे

सपना चौधरी ने जब अपने बेटे का नाम बताया तो करीना और सैफ मुह दिखाने लायक नहीं रहे

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी वित्तीय वर्ष चार अक्टूबर को अपने बच्चे की पहली वर्षगांठ सेलिब्रेट की, लेकिन उनके बेटे के वर्षगांठ से ज्यादा उनके नाम की वाहवाही हो रही है। हर तरफ सपना चौधरी का बेटा अपने नाम की सुर्खियां बटोर रहा है,जिनके नाम का खुलासा सपना ने अपने बच्चे की जन्मदिन पर कर लोगों से प्रशंसा बटोर रही है । जहां डांसर सपना चौधरी अपनी तारीफे लूट रही तो वही दूसरी तरफ़ बॉलीवुड जगत की बेबो यानि अभिनेत्री करीना कपूर और उनके पति सैफ़ अली ख़ान ट्रोल हो रहे है। अब आप सबके जहन में ये बात उठती होगी कि ऐसा क्या हैं की सपना तारीफे बटोर रही और करीना ट्रोल हो रही, तो चलिए आपके मन में उठ रहें इन सवालों के बारे ने विस्तार से बताते है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की शादी वीर साहू से हुई है।

करीना कपूर ने अपने बेटे का नाम रखा था तैमुर

जिनसे उनका एक बेटा हुआ ,जिसके एक साल पूरे होने पर उसकी वर्षगांठ मनाई गई। जहां उन्होंने अपने बेटे के नाम को सार्वजनिक किया है।तभी से वो काफी सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि,सपना और वीर ने अपने लाडले का नाम पोरस रखा है। अब आप सबको याद आया की ये पोरस कौन था नहीं याद आया तो हम आपको बताते है। उससे पहले हम बात करते है बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की आप सबको पता होगा जब करीना ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था तब वो काफ़ी ट्रोल हुई थी और फिर इस बार वो ट्रोल हुई अपने बेटे का नाम तैमूर रखने से।

वही सपना के बेटे का नाम सामने आते ही लोग खूब जमकर उनकी तारीफ कर रहे है। सभी सुंदर – सुंदर रिएक्शन दे रहे और उनकी काफी प्रशंसा कर रहे है। तो आईए जानते हैं कौन था पोरस जिसका नाम सपना ने अपने बेटे का रखा और काफी तारीफे फैंस द्वारा बटोर रही है। अगर हम इतिहास में देखे तो आपको याद होगा राजा पोरस और सिकंदर की लड़ाई काफी फेमस है।

सपना चौधरी ने रखा अपने बेटे का नाम पोरस

पोरस पोरवा के वंशज थे। इनका कार्यकाल तीन सौ पंद्रह ईसा पूर्व से तीन सौ चालीस ईसा पूर्व के मध्य माना जाता है। जहां तीन सौ छब्बीस ईसा पूर्व में दोनों के दरमियां काफी बड़ी युद्ध होती है। कई बड़े – बड़े शासक सिकंदर के आगे घुटने टेक देते थे। इस लड़ाई में सिकंदर के सेना को काफी नुकसान पहुंचा था लेकिन फिर भी पोरस हार गए थे। जब सिकंदर के सामने पोरस आए तब उनसे सिकंदर ने पूछा की क्या किया जाए तब पोरस ने अपने उत्तर में कहा की जैसा एक शासक दूसरे के शासक के संग करता है।

उनके इस जवाब से वो काफी आकर्षित हुए और वो यानि सिकंदर इतना पोरस से प्रभावित हुए कि उनसे मित्रता स्थापित किया। बात करे सपना कि तो ,इन्होंने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है, जहा सोशल मीडिया पर हर जगह लोग इनके बेटे की नाम की तारीफ कर रहे और काफ़ी अच्छी – अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे है। डांसर सपना चौधरी ने अपने बेटे की पहली वर्षगांठ की वीडियो व फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

जिसमे देखा जा सकता है,उनका बेटा पोरस बेहद प्यारे अंदाज में दिख रहा है । वही सपना और उनके पति वीर साहू भी बेहद खुश दिख रहे है । हालांकि सपना ने अपने बेटे पोरस का चेहरा नहीं दिखाया है। यूजर्स द्वारा इस वीडियो को खूब देखा जा रहा और काफी लाइक और कॉमेंट भी आ रहे जहां सभी पोरस को उनके पहले वर्षगांठ की ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.