जब दिल्ली की लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। बॉलीवुड में उन्हें भाईजान से लेकर दबंग खान तक कई नामों से पुकारा जाता है। सलमान की एक झलक पाने को लोग बहुत ही बेताब रहते हैं। सलमान की सोशल मीडिया पर जबरस्त फैंन फॉलोइंग हैं। सलमान खान की अधिकतर फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल होती है। सलमान खान की फिल्म हिट हो या फ्लॉप इससे सलमान के चाहने वालों पर कोई असर नहीं पड़ता है।

सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले स्टार्स में शामिल हैं। सलमान खान के ऊपर अगर कोई आंच आती हैं तो सलमान के फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट करते हैं। सलमान का हमेंशा से विवादों से पुराना नाता रहा है। कभी हिट एंड रन तो कभी काला हिरण मामला सलमान इन विवादों से सुर्खियों में रहे। इन सब के इलावा सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी चर्चे में रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको सलमान खान से जुड़े एक ऐसे विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं जब दिल्ली की एक लड़की ने उन्हें पब्लिकली थप्पड़ मार दिया था

दरअसल, हम आपको बता दे यह घटना साल 2009 की है। खबरों की मानें तो सलमान खान उस समय सुष्मिता सेन , सोहेल खान , शिबानी कश्यप, विजेंदर सिंह सहित और कई स्टार्स के संग दिल्ली में पार्टी कर रहे थे। इस पार्टी का आयोजन एक 5 स्टार होटल में किया गया था, जहां पर एक फैशन शो भी आयोजित किया जा रह था। उसी के चलते सलमान की निजी पार्टी में नई दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी मोनिका (Monika) घुसी चली आई।

रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान को मोनिका ने केवल थप्पड़ ही नहीं मारा बल्कि सोहेल एवं सुष्मिता सहित सभी लोगों को गालियां देनी भी आरम्भ कर दी। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि गाली-गलौज करने वाली मोनिका ने सबसे पहले पार्टी वेन्यू पर अपने मेल फ्रेंड के संग घुसने की कोशिश की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनिका नाम की लड़की उस समय आपे से बाहर हो गई थी। सलमान खान के भाई सोहेल खान ने सिक्योरिटी गार्ड्स को कहा था कि मोनिका को अंदर ना आने दिया जाए। इऩ सबके बीच जब दबंग खान ने बाहर से हंगामा सुना तो सलमान खान और सुष्मिता सेन भी बाहर आ गए जहां मोनिका हंगामा मचा रही थी।
तभी अचानक मोनिका सुष्मिता को गाली देने लगती है। यह सब देखकर सलमान खान मोनिका से विनम्रता से वहां से चले जाने को कहते हैं। लेकिन अचानक उसने सलमान खान को थप्पड़ मार दिया। हालांकि रिपोर्ट में ये भी बताया था कि इन सबके पश्चात् सलमान खान ने भी अपना आपा खो दिया था। मगर स्वयं भड़कने की जगह उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के माध्यम से लड़की को पार्टी से बाहर निकलवा दिया था। सलमान का ये बर्ताव उनके प्रशंसकों के दिलों को छू गया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *