आमने-सामने आए सलमान खान और अर्जुन कपूर, ऐसा किया काम कि वीडियो हो गया वायरल

आमने-सामने आए सलमान खान और अर्जुन कपूर, ऐसा किया काम कि वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की अर्जुन कपूर के प्रति नाराजगी जगजाहिर है. जब से अर्जुन और मलाइका का रिश्ता पक्का हुआ है, तब से दोनों सलमान और अर्जुन के बीच खटास आ गई है और ये खटास उस दिन खुलकर दिखी जब सलमान और अर्जुन का आमना-सामना हुआ.

सोनम के रिसेप्शन का वीडियो

साल 2018 में सोनम कपूर की शादी हुई थी. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी. एक्ट्रेस के रिसेप्शन में भी सितारों का मेला लगा था और इसी रिसेप्शन में पहुंचे थे सलमान खान. भाईजान जब घर के दरवाजे पर पहुंचे तो उस दौरान बोनी कपूर के साथ अर्जुन कपूर भी थे.

सलमान भी पहुंचे थे पार्टी में

सोनम कपूर के रिसेप्शन में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान की एंट्री काफी धांसू हुई थी. वे यहां अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की कास्ट के साथ आए. जहां एक तरफ सलमान की मौजूदगी से शादी में आए मेहमान से लेकर मीडिया तक हर कोई खुश था तो वहीं एक व्यक्ति ऐसा भी था जिसे सलमान के सामने आने में या उनसे नजरे मिलाने में शर्म आ रही थी. उन्हें देख ऐसा लगा मानो वो सलमान के आने से खुश नहीं थे.

अर्जुन और सलमान आए आमने-सामने

दरअसल वे व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर हैं. अर्जुन और सलमान में पिछले काफी समय से कोल्ड वर चल रहा हैं. दोनों के रिश्तों में काफी खटास आ चुकी हैं. शायद यही वजह थी कि सोनम के रिसेप्शन में ये दोनों एक्टर एक-दूसरे से नजरे चुराते हुए दिखाई दिए.

बोनी कपूर ने किया किस

इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हैं कि आज कि तारीख में भी सलमान और अर्जुन एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. विडियो में दिख रहा हैं कि सलमान जैसे ही रिसेप्शन में एंट्री मारते हैं तो वो सपने पहले कैटरीना कैफ से मिलते हैं. कैटरीना के पास ही अर्जुन कपूर और बोनी कपूर खड़े दिखाई देते हैं. ऐसे में अर्जुन और सलमान दोनों ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते हैं. उधर बोनी कपूर जब सलमान से मिलते हैं तो वे सलमान के माथे पर किस भी करते हैं और अर्जुन कपूर वहां से चले जाते हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.