जब रवीना टंडन ने सौतन नताशा पर फेंक दिया था जूस से भरा गिलास, नहीं था पछतावा

रवीना टंडन का 90 के दशक की कुछेक शानदार एक्ट्रेसेज में गिना जाता है। एक्ट्रेस ने साल 1993 में आई सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद रवीना कई शानदार फिल्मों में नज़र आई थीं। लेकिन उनकी फिल्मों के साथ एक्ट्रेस की निजी जिंदगी खूब सुर्खियों में बनी रही। रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से साल 2004 में शादी कर ली थी।

रवीना से शादी से पहले अनिल, नताशा सिप्पी को तलाक दे चुके थे। उस समय फिल्मी गलियारे में ये खबरें थीं कि दोनों का तलाक रवीना की वजह से हुआ था। सिप्पी परिवार ने भी खुलकर बेटी का घर तोड़ने का आरोप रवीना पर लगाया था।

अनिल से उदयपुर में ग्रैंड शादी के बाद रवीना और उनकी सौतन नताशा सिप्पी से कभी मुलाकात नहीं हुई। लेकिन साल 2006 में फरहान अख्तर और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस पार्टी में रवीना और अनिल के अलावा नताशा सिप्पी भी मौजूद थीं। ये पहला मौका था जब शादी के बाद रवीना अपनी सौतन नताशा सिप्पी के साथ एक ही छत के नीचे थीं। उस समय ऐसी खबरें छपी थी कि नताशा बार बार पूर्व पति अनिल के अटेंशन पाने की कोशिश कर रही थीं। सभी आस पास सोफे पर बैठे हुए थे।

ऐसे में जैसे ही रवीना अनिल के लिए खाना लेने गई तो नताशा अनिल के पास पहुंच गईं। दोनों को साथ देख रवीना ने नताशा से वहां से जाने के लिए कहा लेकिन जब वो नहीं गई तो उन्होंने जूस का गिलास उन्हें दे मारा। इस बारे में नताशा ने बताया था कि उन्हें उंगली में चोट भी लग गई थीं। उन्होंने रवीना को इनसिक्योर बताया था। वहीं जब रवीना से इस घटना के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा जो भी उनके परिवार की इन्सल्ट करने की कोशिश करेगा, वो उनके साथ ऐसा ही करेंगी।

रवीना और अनिल ने कुछ समय रिश्ते में रहने के बाद साल 2004 में उदयपुर में शादी की थी। ये उस समय की सबसे ग्रैंड शादी मानी गई थी। शादी के बाद वो बेटी राशा और बेटे रणवीर की माँ बनी। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मों के साथ टीवी पर भी एक्टिव बनी हुई हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *