जब रणबीर कपूर ने प्यार में दीपिका को दिया था धोखा, इंटरव्यू में कहा था ‘हां मैने धोखा…’

जब रणबीर कपूर ने प्यार में दीपिका को दिया था धोखा, इंटरव्यू में कहा था ‘हां मैने धोखा…’

दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर का अफेयर एक समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित खबर हुआ करता था. रणबीर और दीपिका एक ऐसी जोड़ी है जिनकी पर्दे के पीछे और पर्दे के आगे केमिस्ट्री लोगों को रास आती है और इन दोनों की लव स्टोरी साल 2007 में शुरू हुई थी लेकिन साल 2009 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.माना जाता है कि इन दोनों के प्यार में बीच में कोई औऱ नहीं बल्कि कैटरीना कैफ आई थी. जहां एक ओर दीपिका ने स्वीकार किया कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं तो वहीं रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से अलग होने की वजह का खुलासा किया था.

हां मैने चीटिंग की थी- रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने 2011 में ‘स्टारडस्ट मैगजीन’ को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने स्वीकार किया था कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को अपने रिलेशनशिप में धोखा दिया है. गौरतलब है कि दोनों लंबे समय तक रिश्ते में थे. रणबीर ने यह बात तब स्वीकार की थी, जब दीपिका ने उन पर धोखा देने की बात कही थी. रणबीर बोले थे कि उन्हें कभी यह समझ नहीं आया कि वे अपने रिश्ते में क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं. इंटरव्यू में रणबीर ने भी चीटिंग की बात को माना था और कहा था, ‘हां मैने चीटिंग की थी क्योंकि मैं तब मैच्योर नहीं था. मैंने कुछ सिचुएशन्स का फायदा उठाया था. यह सब बातें आपको तब समझ आती हैं जब आप उम्र में बड़े हो जाते हैं’. ऐसा माना जाता है कि कैटरीना कैफ के साथ उस वकत रणबीर कपूर रिश्ते में थे.

दीपिका को छोट कैटरीना पर आया था दिल

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 में फिल्म ‘बचना-ए- हसीनों’ के दौरान करीब आए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था, जो आज भी उनकी गर्दन के बैक पर देखा जा सकता है. हालांकि 2010 आते-आते दोनों का ब्रेकअप हो गया था, दीपिका ने कहा था ‘मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था और यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था’.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.