गर्भवती पत्नी को छोड़ राजकुंद्रा ने थामा था शिल्पा शेट्टी का हाथ, बड़ी गजब है ये लवस्टोरी

शिल्पा शेट्टी अपने जमाने में बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। भले ही शिल्पा अपने करियर में उन बुलंदियों पर नहीं पहुंच पाई हों, जिसके सपने उन्होंने देखे थे, मगर अपनी शादी में वे उस मुकाम तक जरुर पहुंच गयी हैं, जहां पहुंचना लगभग हर लड़की का ख्वाब होता है।

शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। 45 की उम्र होने के बावजूद शिल्पा बेहद खूबसूरत और यंग नजर आती हैं। आज हम आपकों शिल्पा और राज के जीवन से जुड़ी कुछ बातें बताएंगे..

कब हुई शिल्पा और राज की शादी

साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शिल्पा की तो यह पहली शादी थी, लेकिन राज कुंद्रा ने दूसरी बार शिल्पा से शादी की थी। आपकों बता दें कि शिल्पा से पहले राज की एक पत्नी थीं, जिनका नाम कविता है।

कविता और राज की एक बेटी भी हुई, लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और तलाक हो गया। उस समय कविता ने शिल्पा शेट्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से ही उनका घर टूटा है। हालांकि, कविता से शादी टूटने के करीब तीन साल बाद राज ने शिल्पा से शादी रचाई थी।

गजब थी शिल्पा और राज की लव स्टोरी

शिल्पा और राज की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। दोनों अब एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनी हैं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात एक बिजनेस ट्रिप पर हुई थी, जहां राज शिल्पा की परफ्यूम ब्रांड ‘एस-2 ’ के प्रमोशन में मदद कर रहे थे। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ने लगे थे।

दोनों कई बार साथ में टाइम बिताते हुए देखे जाते थे, लेकिन जब राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “हम एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। मेरा शिल्पा के साथ केवल बिजनेस रिलेशनशिप है”।

शिल्पा के कारण टूटी राज की शादी

शिल्पा शेट्टी से मुलाकात से पहले राज कुंद्रा की शादी कविता से हुई थी। जब शिल्पा और राज के अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरनी शुरू की थी, तब राज की एक्स वाइफ कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। कविता ने तो यहां तक कह दिया था कि राज से उनकी शादी टूटने की वजह शिल्पा शेट्टी हैं।

कविता के अनुसार शिल्पा शेट्टी की वजह से राज उन्हें और उनकी नवजात बेटी को छोड़कर चले गए थे। अपने एक इंटरव्यू में शिल्पा को लेकर कविता ने कहा था, “शिल्पा शेट्टी भारतीय समाज में एक आइकॉन हैं, लेकिन जैसी वो दिखती हैं, असल जिंदगी में वैसी हैं नहीं। उन्हें कोई भी मिल सकता था, दुनिया में ढेरों सिंगल लोग हैं। उसे मेरे पति के पीछे जाने की जरूरत नहीं थी”।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.