जब हॉलीवुड चार्म निक जोनस ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट

जब हॉलीवुड चार्म निक जोनस ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कभी वे अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं तो कभी निजी जीवन और अपने पति को लेकर। अब वह एक बार फिर से पति निक जोनस के कारण भारतीय फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। प्रियंका तो भारत से लेकर विदेशी फिल्म इंडस्ट्री तक मशहूर हैं ही, उनके पति भी कुछ कम नहीं हैं।

उम्र में अभिनेत्री से छोटे निक जोनस ने भी सिंगिंग से लेकर अभिनय तक में खूब नाम कमाया है। हर साल उनके गानों के कई एलबम्स निकलते हैं जो पश्चिम में काफी मशहूर हैं। देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी चार्म निक जोनस कुछ दिनों पहले अपनी तलाक की अफवाहों के चलते सुर्खियो में आए थे। फैंस सेलिब्रिटी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, यहां तक कि उनके बेड रूम सिक्रेट, सेक्‍स लाइफ तक। यहां तक कि उनके बेड रूम सिक्रेट, से’क्‍स लाइफ तक।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक की शादी को लंबा समय हो चुका है, लेकिन उनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। इसकी वजह है कि प्रियंका और निक दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं। इतना ही नहीं ये अपना बेड रूम सिक्रेट भी शेयर करने से गुरेज नहीं करते।

दरहसल 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने अपने से दस साल बड़ी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से शादी की थी। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। दुनिया भर की पॉपुलर कपल में शुमार ये जोड़ी आए दिन खुलेआम अपने प्‍यार का इजहार करते नजर आ जाते हैं। निक ने अब एक साक्षात्‍कार में प्रियंका के साथ बिताए निजी पलों का सीक्रेट शेयर किया था जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में रहे थे।

हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने इस साल इंटिमेट सॉग्‍स रिलीज किए है। जब उनसे पूछा गया कि वो अपने बेड रूम के निजी पलों में क्या अपने इंटिमेट सॉग्‍स बजाते हैं? इसके जवाब में निक ने खुलकर बात की और कहा था मेरा मानना है कि हर किसी के पास उसकी एक सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट होनी चाहिए। मेरी भी सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट है लेकिन इसमें मेरा एक भी गाना शामिल नहीं है। निक ने खुलासा किया था कि वो अपने सॉग्‍स के साथ उन निजी पल में फ्री महसूस नहीं करते।

यह भी पढ़ें-सलमान खान से मारपीट से लेकर बी-ग्रेड फिल्म इन विवादों में रहा कटरीना का नाम विदेसी चार्म निक जोनस ने आगे कहा था कि प्रियंका चोपड़ा उनकी लाइफ में बहुत महत्‍वपूर्ण हैं और प्रियंका की राय उनके जीवन में बहुत मायने रखती है। निक ने कहा प्रियंका पहली शख्‍स है जिसके लिए मैंने पहली बार कुछ प्‍ले किया था। निक ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे के काम के प्रसंशक होने के साथ अच्‍छे क्रिटिक भी है। जो पसंद नहीं आता हम खुलकर शेयर करते हैं।

निक से जब पूछा गया कि वो एक फेमस सिंगर हैं और निक को कम उम्र से प्रशंसकों द्वारा फैंस सेक्‍सुलाइजड करते हैं तो आपको कैसा लगता है। निक जोनस ने कहा कि यदि कोई मेरे गाने को अपने अनुभव के लिए इस्तेमाल करता है तो मुझे खुशी है। वहीं, यह कहने पर कि निक को उनके गानों की वजह से उनकी ऑडियंस सेक्स सिंबल के तौर पर पुकारती है, उन्होंने बड़ा सरल जवाब दिया। वो बोले कि यह महज चापलूसी है। मैं इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता हूं। साथ ही उन्होंने कि मैं कमेंट्स पढ़कर हंसता हूं और सोचता हूं कि मेरे माता-पिता ये कमेंट्स देखकर क्या सोचते होंगे। मैं प्रयास में रहता हूं कि इसके बारे में न सोचूं क्योंकि ये मुझे शर्मिंदगी महसूस करवाएगा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.