जब Malaika Arora के बेटे अरहान ने करदी थी Salman Khan की पिटाई, भाईजान की इस हरकत से थे नाराज

बॉलीवुड दबंग खान सलमान इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म अंतिम को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म में वे अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ में नजर आए हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से काफी अच्छी चल रही हैं। फिल्म में दोनों ही कलाकारों की एक्टिंग सभी को खूब पसंद आई है। फिल्म का कलेक्शन भी अब तक काफी अच्छा दिखाई दे रहा है साथ ही सलमान खान जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ में नजर आने वाले।

दबंग फिल्म में सलमान ने पिता था अरबाज़ को

वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान दोनों ही कलाकारों ने अपनी फिल्म के अलावा अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले ऐसे ही सलमान खान ने एक राज बयां करते हुए बताया कि फिल्म दबंग के दौरान उन्होंने अपने भाई अरबाज खान के साथ में काम किया था यह पहला मौका नहीं है इससे पहले भी दोनों ही भाई को स्क्रीन पर देखा जा चुका है। लेकिन दबंग काफी हिट फिल्म रही और लोगों को यह फिल्म आज भी पसंद आती है। बता दें कि फिल्म में अपने दोनों ही भाइयों के बीच में शानदार फाइट भी देखी थी फिल्म में दबंग खान अपने भाई आवाज को पीटते हुए दिखाई दिए थे।

स्क्रीन पर पिता अरबाज़ की देखि पिटाई

ऐसे में फिल्म दबंग के सीन को याद करते हुए सलमान खान ने बताया कि स्क्रीन पर अपने भाई अरबाज खान को पीटने के बाद उनकी खुद की भी पिटाई हो गई थी। फिल्म में दोनों ही कलाकारों ने काफी शानदार रोल निभाए थे जहां सलमान खान इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आए जो अपने वर्दी के पीछे चश्मे को लटकाए रहते थे। उनका यह ट्रेंड आज भी काफी चलता है इसके साथ ही अरबाज खान ने मख्खी का किरदार निभाया था। जो कि गलत रास्ते पर चलने के चलते अपने भाई सलमान खान के हाथ से पीटते हुए दिखाई देते हैं।

दबंग में अरबाज़ की पिटाई का सलमान से लिया बदला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दबंग फिल्म सिनेमाघरों में साल 2010 के दौरान रिलीज हुई थी इस दौरान अरबाज खान को पिटता हुआ देख उनके बेटे अरहान रोने लगे थे। क्योंकि जान फिल्म रिलीज हुई थी उस समय उनकी उम्र केवल 8 साल की थी ऐसे में उन्हें लगा कि उनके चाचा सलमान खान ने उनके पापा को सही में पीता है ऐसे में वे काफी रोने लगे और सलमान खान से नाराज हो गए। आगे सलमान खान ने बताया कि जैसे ही शूटिंग खत्म हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसके बाद आरहान उनके पास आकर उन्हें जोर-जोर से मारने लगा और रोने लगा जब सलमान खान ने उनसे पूछा कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं। माशूम बच्चें ने बोला कि आपने मेरे पिता को मारा है इसलिए में आपसे काफी नाराज हूं। बच्चे की बात सुनकर सलमान खान भी इमोशनल हो जाते हैं और उसे अपने गले लगा लेते हैं और उसे समझाते हैं कि यहां एक्टिंग है ऐसा रियल में कुछ भी नहीं हुआ है। अरहान को चुप करने के लिए अरबाज खान को बुलाना पड़ा और उसे काफी समझाना पड़ा सलमान खान इस बात को भी मानते हैं कि कभी कबार बच्चों के दिमाग पर ऐसी चीजों का गलत असर पड़ता है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *