जब काजोल ने अजय को इस एक्ट्रेस के साथ पकड़ा था, काजोल ने घर छोड़ने की दे दी थी धमकी

जब काजोल ने अजय को इस एक्ट्रेस के साथ पकड़ा था, काजोल ने घर छोड़ने की दे दी थी धमकी

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन एक ऐसे कलाकार हैं जो फिल्म में हर किरदार में पसंद किए जाते हैं। फिर चाहे सिंघम के पुलिस इंस्पेक्टर का रोल हो या थाणा जी का उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए हमेंशा सराहा जाता रहा हैं। अजय बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और निर्देशक है। उन्हें हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

अजय देवगन ने अब तक सौ से अधिक हिंदी फिल्मों में अभिनय किया। बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्‍होंने फिल्‍म दुनिया के ही शख्‍स को अपना जीवनसाथी चुना और वो हैपी लाइफ बिता रहे हैं। लेकिन आम लोगों की तरह एक्‍टर और एक्‍ट्रेस की जिंदगी में भी उतार-चढ़ाव आए। इन्‍हीं में एक अजय देवगन और काजोल की जोड़ी है जिनके बीच एक एक्‍ट्रेस के कारण ऐसी स्थिति आ गई थी कि काजोल ने बच्‍चों समेत अपना घर छोड़ने की धमकी दे डाली थी।

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के एक परफेक्ट कपल माने जाते हैं। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे के साथ काम किया। काम करते-करते उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि, पहले वह दोनों अच्छे दोस्त थे। लेकिन फिर उनका रिश्ता आगे बढ़ा और दोनों 24 फरवरी 1999 को शादी के बंधन में बंध गए।

बॉलीवुड के सिंघम का नाम कथित तौर पर कंगना रनौत के साथ तब जुड़ा जब दोनों ‘वन अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग कर रहे थे। स्टोरी के अनुसार अजय को कंगना के साथ रोमांस करना था, मगर इन दोनों का ये रोमांस रियल लाइफ में शुरू हो गया था। कंगना अजय के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ गईं और यह अजय के लिए अच्छा नहीं था क्योंकि उनका अपनी पत्नी को छोड़ने का कोई इरादा नहीं था। कहा तो यह भी जाता है की जब काजोल को इन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों का पता चला तो काजोल ने अजय को घर छोड़ने की धमकी दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन और कंगना रणौत फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग के दौरान काफी करीब आ गए थे। खबरों की मानें तो उस समय अजय और कंगना के बीच रोमांस जोरों पर था। कहा जाता है कि बात यहां तक बढ़ गई थी कि अजय देवगन ने ‘रास्कल’ और ‘तेज’ जैसी फिल्में कंगना को दिलवाने में मदद की थी। कहते हैं कि फिल्म ‘तेज’ पहले विद्या बालन को ऑफर की गई थी जिसे बाद में कंगना को सिर्फ अजय के कहने पर दे दिया गया था।

यही नहीं हम आपको बता दें की दिलवाले की शूटिंग के दौरान अजय और रवीना एक दूसरे के करीब आ गए और उस समय रवीना सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार होती थीं। ‘दिव्यशक्ति’, ‘दिलवाले’, ‘एक ही रास्ता’ जैसी कई फिल्मों में साथ साथ काम करते हुए दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में होने लगे थे। तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा से भी अजय देवगन की काफी नजदीकियां रहीं है। कहा जाता है कि धनवान की शूटिंग के दौरान मनीषा को अजय से प्यार हो गया था। लेकिन उस समय अजय देवगन करिश्मा के प्यार में दीवाने थे, इसलिए ये प्यार एकतरफा ही था और मीडिया में उसकी अफवाह भी कम ही उड़ी। हम आपको बता दें कि तब्बू का अजय के साथ अफेयर था या नहीं, यह दावा नहीं किया जा सकता। लेकिन माना जाता है कि तब्बू को अजय से प्यार हो गया था। तब्बू ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं सिंगल हूं इसका कारण अजय देवगन हैं’।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.