जया प्रदा संग रोमांटिक सीन फिल्माने में छूट जाते थे धर्मेंद्र के पसीने, जानिए क्या थी वजह

जया प्रदा संग रोमांटिक सीन फिल्माने में छूट जाते थे धर्मेंद्र के पसीने, जानिए क्या थी वजह

बॉलीबुड के एवरग्रीन एक्टर धर्मेद्र लाखों करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को एक से एक बढ़कर हिट फिल्में दी हैं। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। वहीं हम सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र ने अपने वक्त में फिल्म इंडस्ट्री की लगभग हर हसीना के साथ स्क्रीन शेयर की थी। धर्मेंद्र ने फिल्म ‘दिल भी तुम्हारा हम भी तुम्हारे’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था । धर्मेंद्र को उनके अभिनय के साथ-साथ फिल्मों में अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करने के लिए भी जाना जाता हैं। उनका शायराना अंदाज हर किसी को भाता है।

लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिनके साथ रोमांटिक सीन करते वक्त धर्मेन्द्र के भी पसीने छूट जाते थे। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं जया प्रदा की। इस बात का खुलासा भी खुद जया ने किया था कि उनके साथ रोमांटिक सीन में धर्मेन्द्र धबरा जाते थे।

दरअसल, एक्ट्रेस जया प्रदा को स्क्रीन पर धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, जितेंद्र, अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरें दिखाई गईं और उनसे पूछा गया कि इनमें से रोमांटिक सीन में सबसे ज्यादा किसके पसीने छूट जाते थे। इस बात का जवाब देते हुए जया प्रदा ने धर्मेंद्र का नाम लिया। उन्होंने कहा, “हीरो से ज्यादा मुझे उनमें दोस्त नजर आता था। लेकिन ये जो रिहर्सल में करते हैं वो उनसे टेक में नहीं होता था, क्योंकि टेक में कुछ और ही करते थे।” इसके अलावा जया प्रदा से पूछा गया कि इन छह सितारों में से सबसे ज्यादा कंजूस कौन था? इसके जवाब में उन्होंने कहा ‘खामोश।’ इससे इतर जया प्रदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया था कि उन्हें धर्मेंद्र से डर लगता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)

जया प्रदा ने आगे कहा, “लेकिन उनका कभी-कभी मन करता था तो वह हेल्दी फ्लर्ट भी करते थे।” बता दें कि जया प्रदा के अलावा एक्ट्रेस वहीदा रहमान को भी शो पर कुछ बॉलीवुड कलाकारों की तस्वीरें दिखाई गई थीं, साथ ही उनसे पूछा गया था कि इनमें सबसे ज्यादा फ्लर्ट कौन करता था, जिसपर उन्होंने धर्मेंद्र का नाम लिया था।

धर्मेंद्र और जया प्रदा ने कई फिल्मों में साथ काम किया। जिसमें न्यायदाता, शहजादे, धर्म और कानून, पापी देवता, मैदान-ए-जंग जैसी कई फिल्में शामिल हैं। उन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दर्शकों ने काफी पसंद किया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.