जब सनी देओल की फिल्म का प्रोमो देख गुस्से से लाल हो गए थे धर्मेंद्र, रात भर बैठाकर कराया था ये काम

जब सनी देओल की फिल्म का प्रोमो देख गुस्से से लाल हो गए थे धर्मेंद्र, रात भर बैठाकर कराया था ये काम

जिस तरह धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग, अपने काम और अपने अलग अंदाज से बॉलीवुड के साथ लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उसी तरह उनके बेटे सनी देओल ने भी अपने पिता के मार्ग दर्शन पर चलकर फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। दोनों ही बाप-बेटे के लाखों चाहने वाले हैं।

आज सनी देओल अपने पिता की तरह ही नरम-गरम माने जाते हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि वो उनके बेटे हैं और इसलिए भी है कि क्योंकि धर्मेंद्र ने सनी को बनाने के लिए काफी मेहनत और मशक्कत की थी। इसका उदहारण दोनों से जुड़ा ये किस्सा, जिसके बारे में खुद धर्मेंद्र ने बताया था।

पहली फिल्म की डबिंग कर घर आए

सनी देओल ने अपनी पहली फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अमृता सिंह नजर आई थीं। इस फिल्म में सनी को जमाने के लिए धर्मेंद्र ने काफी मशक्कत की थी। एक बार जब सनी देओल अपनी पहली फिल्म की डबिंग कर घर आए तो, धर्मेंद्र ने उनका प्रोमो देखा और देखते ही गुस्से से लाल हो गए। धर्मंद्र ने उसी वक्त सनी को अपने पास बुलाया और कहा कि उनकी डबिंग बेहद खराब है और वह इसपर बिलकुल मेहनत नहीं किए हैं। जिसके बाद रात के समय ही वह सनी को लेकर डबिंग स्टूडियो पहुंच गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

रात भर बैठकर दोबारा डबिंग कराई

धर्मेंद्र ने ये किस्सा ‘यमला पगला दीवाना’ के प्रमोशन के दौरान सुनाया था। धर्मेंद्र ने बताया कि सनी के साथ रात भर बैठकर उन्होंने दोबारा डबिंग कराई थी। सनी को बीच में उन्होंने कहा कि तुम डबिंग कर लेना वह घर जा रहे हैं। धर्मेंद्र ने बताया था कि सनी को लगा कि वह चले गए, जबकि वह प्रोजेक्शन रूम से सब देख रहे थे। सनी अपनी डबिंग करते-करते थक गए थे। इसलिए अपने सहयोगी से कहा कि यार बाकी डबिंग कल करेंगे।

धर्मेंद्र ने बताया था कि इतना सुनते ही वो फिर से कमरे से बाहर आए और कहा कि बेटा फिल्म में काम करना आसान नहीं होता है। धर्मेंद्र ने बताया कि सनी ने उनकी बात को समझा और दोबारा जबरदस्त डबिंग की थी।

जल्द ही ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे

धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि वो करण जौहर की नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इसके साथ ही धर्मेंद्र जल्द ही ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.