जब धनाश्री वर्मा के मुंह से युजवेंद्र चहल के लिए निकला ‘भाईसाहब’, फैन्स ने चुटकी लेने में नहीं छोड़ी कोई कसर

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल मैदान पर काफी एक्टिव रहते हैं, उसी तरह उनकी पत्नी और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव दिखाई देती है. धनाश्री ने युजवेंद्र चहल के राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल होने की बधाई भी अपने ही अंदाज में दी है. 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्ट में धनाश्री और युजवेंद्र किसी ऐसी जगह पर हैं जहां स्नोफॉल हो रहा है. जाहिर है कि ये कपल वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहा है. वीडियो में धनाश्री मस्ती भरे मूड में ‘हां है कोई तो वजह, कि जीने का मजा आने लगा…’ ये गाना गुनगुना रही हैं. खास बात ये है कि वीडियो में जब युजवेंद्र दोबारा दिखाई देते हैं तो धनाश्री कहती है, ‘भाईसाहब आप फिर आ गए वीडियो में…’ धनाश्री के मुंह से युजवेंद्र के लिए भाईसाहब निकलना था कि उनके फैन्स ने भी मस्ती भरे अंदाज में इस कपल के मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

नई शुरूआत के साथ 100% देने का समय

इस वीडियो के साथ धनाश्री एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. धनाश्री ने युजवेंद्र के टैग करते हुए उन्हें मिस्टर रॉयल कहते हुए लिखा है कि मिस्टर रॉयल युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स जॉइन करने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. धनाश्री ने लिखा है कि ये नई शुरूआत के साथ 100% देने का समय है. मुझे गर्व है कि आप हमेशा देश के लिए खेलते हैं इसलिए आपका ड्रेस का मुख्य रंग नीला होता है. अब राजस्थान रॉयल्स की पिंक ड्रेस के साथ भी संतुलन बनाना है.

चहल, धनाश्री के करियर को भी देते हैं बराबरी का महत्व

धनाश्री ने युजवेंद्र की इस बात के लिए भी तारीफ की है कि वे खुद के और धनाश्री के प्रोफेशन की कभी तुलना नहीं करते. चहल खुद के साथ-साथ धनाश्री के करियर को भी बराबरी का महत्व देते हैं और उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं. युजवेंद्र और धनाश्री की शादी साल 2020 में हुई थी. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. धनाश्री एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है जो काफी लोकप्रिय है. शायद इसीलिए इस कपल की फैन-फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *