वाइफ ट्विंकल खन्ना नहीं, इस ऐक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डेट पर जाना चाहते थे अक्षय कुमार

वाइफ ट्विंकल खन्ना नहीं, इस ऐक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डेट पर जाना चाहते थे अक्षय कुमार

बॉलिवुड बेस्ट कपल्स की बात की जाए तो उसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम जरूर गिना जाएगा। अक्षय और ट्विंकल के 2 बच्चे आरव और नितारा हैं। शादी से पहले अक्षय कुमार का नाम कई ऐक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता रहा है। शादी के बाद अक्षय के किसी अफेयर की तो चर्चा नहीं रही है लेकिन एक पुराने इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ट्विंकल नहीं बल्कि एक ऐक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी।

अक्षय कुमार पहली बार 2019 में रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई दिए थे। इस टॉक शो में करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा, ‘अगर आप शादीशुदा नहीं होते तो किस एक ऐक्ट्रेस के साथ आप रोमांटिक डेट पर जाते?’ इसके जवाब में अक्षय कुमार ने जवाब में कहा, ‘डिंपल कपाड़िया, और पूरी रात में उनसे उनकी बेटी के बारे में बात करता रहूंगा।’ अक्षय के इस जवाब पर करण जौहर ने हंसते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसी ट्रेनिंग आपको आपकी पत्नी ने ही दी है।’

वैसे बता दें कि इस समय अक्षय कुमार अपनी वाइफ ट्विंकल का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्विंकल और अक्षय ने मालदीव के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। अक्षय ने भी लंबे समय बाद अपनी फिल्मों की शूटिंग से ब्रेक लिया है। माना जा रहा है कि 29 दिसंबर को ट्विंकल का बर्थडे मनाने के बाद यह कपल न्यू इयर भी मालदीव में ही मनाएगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हाल में आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में धनुष और सारा अली खान के साथ नजर आए थे। अब अक्षय कुमार की ‘रंक्षा बंधन’, ‘पृथ्वीराज’, ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘ओह माय गॉड 2’ जैसी फिल्में अगले साल में रिलीज होंगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.