जब अभिषेक बच्चन को पता लगा कि सलमान को चाहती है उनकी बहिन तो जानिए उन्होंने क्या किया

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और सुपर टैलेंटेड अभिनेत्री जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भले ही फिल्मों से दूर रहें लेकिन खबरों से नहीं, फिल्मी परिवार होने की वजह से उम्मीद की जा रही थी कि वह भी खबरों में आ गईं। इससे वह खुद को लाइमलाइट से दूर नहीं रख पाई। उनके फ्रेंड सर्कल के कई दोस्त फिल्मों में काम करते हैं। श्वेता खुद एक डिजाइनर हैं। लेकिन वे जो भी हैं, उन्हें फिल्में देखना बहुत पसंद है। क्या आप जानते हैं कि इस स्टार किड्स का बॉलीवुड के किस सुपरस्टार पर बहुत बड़ा क्रश है?

सेट पर एक ऐसी घटना हुई जिसने श्वेता बच्चन को हमेशा के लिए बदल दिया, दरअसल श्वेता बच्चन सलमान खान की दीवानी हुआ करती थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक बार किया था। श्वेता ने बताया था कि, उन्हें सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ इतनी पसंद आई कि अभिनेता ने फिल्म में जिस टोपी पर ‘फ्रेंड’ लिखा था, वह बाद में उन्हें श्वेता बच्चन के भाई अभिषेक बच्चन ने गिफ्ट की थी।

श्वेता बच्चन ने एक बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि, “मैंने वीसीआर पर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी। मुझे वह फिल्म इतनी पसंद आई कि अभिषेक मेरे लिए सलमान की टोपी ले आए। जिस फिल्म को मैंने सलमान को गिफ्ट करते देखा। भाग्यश्री को वही टोपी।

श्वेता ने कहा, “हमें स्कूल में फिल्में देखने की जरूरत नहीं थी। तो एक दिन मैं टेप रिकॉर्डर के साथ बैठ गया और मैंने इस फिल्म को एक ऑडियो कैसेट पर रिकॉर्ड किया, इसलिए मैं इसे देख नहीं सकता लेकिन सुन सकता हूं।

मुझे वह टोपी बहुत अच्छी लगी। अभिषेक मेरे लिए कई टोपियां लाते थे। वह चचेरे भाइयों के लिए भी लाता था और मैं तकिए के नीचे टोपी लगाकर सोता था। मैं भी आमिर खान का बहुत बड़ा फैन था।” क्यों श्वेता बच्चन नंदा फिल्मों में अपना करियर नहीं बना पाईं, श्वेता ने बताया कि, ”जब आमिर को इस बात का पता चला तो उन्होंने मेरे हर जन्मदिन पर विशेष नोट लिखकर पत्र भेजना शुरू कर दिया. उन्होंने एक पत्र में लिखा था कि हम दोनों एक ही राशि के हैं. मेरा जन्मदिन 14 मार्च को आता है और आपका है. ठीक तीन दिन बाद 17 मार्च को।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *