अपनी पहली मालदीव की छुट्टी के लिए बेटी वामिका और अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली का फर्स्ट लुक

अपनी पहली मालदीव की छुट्टी के लिए बेटी वामिका और अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली का फर्स्ट लुक

मुंबई एयरपोर्ट पर लोगों ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की निंदा की।

भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली का नाम आज कोई नहीं जानता। ये क्रिकेटर जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

हाल ही में एपीएल के पूरा होने के साथ ही क्रिकेटर विराट एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। आईपीएल मैचों में लंबे समय तक शामिल रहने के कारण अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पाए विराट कोहली को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

लंबे अंतराल के बाद विराट और अनुष्का शर्मा को एक साथ स्पॉट किया गया और मीडिया ने उन्हें घेर लिया और फोटो की मांग की।

एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को हल्के हरे रंग की शर्ट और शॉर्ट्स में देखा गया, जबकि विराट को एक साधारण टी-शर्ट और जींस में देखा गया।

हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि अनुष्का और विराट एयरपोर्ट से कहां जा रहे थे, लेकिन जैसे ही यह फोटो वायरल हुई लोगों ने देखा कि अनुष्का और विराट अपनी बेटी वामिका के साथ नहीं हैं।

जिसके बाद विराट और अनुष्का की भी निंदा की गई। हालांकि वामिका अब 3 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अनुष्का और विराट उन्हें मीडिया से दूर रखते हुए नजर आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर उनकी निंदा का कारण भी है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.