विराट कोहली की बहिन खूबसूरती में देती है अनुष्का शर्मा को भी मात

विराट कोहली की बहिन खूबसूरती में देती है अनुष्का शर्मा को भी मात

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली आज एक मशहूर प्लेयर के रूप में जाने जाते है। यह एक धाकड़ बल्लेबाज है जिन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यहां तक की विराट आज सबसे रईस क्रिकेटर में से एक है। जिन्होंने करोड़ो की सम्पत्ति अपने मैच से बनाई है। जिनकी शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से हुई है।

विराट कोहली की बहन है जबरदस्त खूबसूरत

जिनसे इनकी एक बेटी है। इन दोनों की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। ये एक बेस्ट कपल के रूप में भी फेमस है। लेकिन आज हम आपको विराट अनुष्का की नहीं बल्कि किसी और के बारे में बताएंगे। और वो है विराट कोहली की सिस्टर जिनके बारे काफी लोगों को जानकारी होगी । तो आईए जानते है कौन है विराट की बहन? बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली की सिस्टर का नाम भावना कोहली है।

जिनसे विराट खूब प्यार करते है। इन दोनों भाई बहन की जोड़ी काफी अच्छी है। दोनो एक दूसरे का काफी साथ देते है। जहा भावना कोहली ने अपने भाई यानि विराट का हर मोड़ पर साथ निभाया है। हालांकि, अधिकतर व्यक्ति को ये जानकारी नहीं है की भावना क्या करती है? वेसे वो सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है। वो अपने फैमिली की फोटो इंस्टा पर पोस्ट करती रहती है।

खूबसूरती में देती है अनुष्का शर्मा को भी मात

विराट की सिस्टर इस बॉलीवुड की चकाचौंध से काफी दूर रहती है। उन्हे ये लाइमलाईट में आना बिलकुल भी पसंद नहीं है। जिस वजह से भी उन्हे कम लोग जानते हैं। हालांकि, इन दिनों भावना कोहली की फोटो इंटरनेट पर देखने को मिली है। जहां वो बेहद खुबसूरत लग रही है। यहां तक की अनुष्का भी उनके सामने फीकी पड़ जा रही है। भावना दिखने में काफी क्यूट और सुंदर दिखती है।

सूत्रो की माने तो, भावना कोहली एक बिजेनेस वूमेन है। जिनका खुद का व्यवसाय है। इनकी शादी संजय ढींगरा से हुई है। और भावना दो बच्चो की मदर भी है। जो अपने परिवार के साथ अपने बिजनेस को भी संभालती है। भावना अपनी भाभी अनुष्का को भी खूब प्यार करती है। इन दोनों के रिश्ते भी काफी अच्छे है और ये कभी – कभी साथ में भी स्पॉट की जाती है। वहीं, जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पैरेंट्स बनने का सौभाग्य प्राप्त किए थे। तब उनकी सिस्टर सुर्खियो में आई थी। क्योंकि उस वक्त वो इस खुशी में दोनों को शुभकामनाएं और बधाइयां देती हुई दिखी थी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.