अनुष्का शर्मा से पहले इन हसीनाओं के साथ इश्क लड़ा चुके हैं विराट कोहली

अनुष्का शर्मा से पहले इन हसीनाओं के साथ इश्क लड़ा चुके हैं विराट कोहली

वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा है. इस खिलाड़ी ने 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. जिसके बाद से उन्होंने कभी पिछले मुड़कर नहीं देखा और अपने डेब्यू के बाद से वनडे सिमित ओवर क्रिकेट में सबसे अधिक रन और शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं.

क्रिकेटिंग करियर के आलावा कोहली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 11 दिसम्बर 2017 को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की. जिसके बाद ये उन्हें जनवरी 2021 में एक बेटी का आशीर्वाद भी मिला. कोहली-अनुष्का आज देश के सबसे पावरफुल कपल में से एक हैं हालाँकि बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि अनुष्का से पहले कोहली का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा हैं. आज इस लेख में हम इन्ही महिलाओं के बारे में जानेगे, जिसका कोहली के साथ कथित अफेयर रहा हैं. शाहरुख-गौरी से लेकर अनुष्का-कोहली तक ये हैं बॉलीवुड के 7 सबसे अमीर कपल

1) साक्षी अग्रवाल

साक्षी अग्रवाल एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने तमिल फिल्मों और कुछ कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है. हालाँकि, वह मुख्य रूप से कॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है. रिपोर्टों के अनुसार भारतीय अभिनेत्री भारतीय कप्तान विराट कोहली से की पहली गर्लफ्रेंड थी. हालाँकि उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला.

2) सारा जेन डायस

सारा जेन डायस एक भारतीय एक्ट्रेस, होस्ट, वीजे और पूर्व ब्यूटी क्वीन हैं. वह फेमिना मिस इंडिया 2007 की विजेता थीं. इसके आलावा वह कथित तौर पर विराट कोहली की दूसरी गर्लफ्रेंड रही हैं. बताया जाता हैं कि कोहली ने उन्हें वानखेड़े स्टेडियम में विश्व कप 2011 फाइनल देखने का निमंत्रण भेजा था. हालाँकि वह मैच देखने नहीं आई थी. बताया जाता हैं कि दोनों के बीच अफेयर तब खत्म हुआ जब विराट जुलाई 2011 में एक असाइनमेंट के लिए वेस्ट इंडीज के लिए रवाना हुए.

3) संजना गलरानी

संजना गलरानी एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं. उन्होंने 2005 की तेलुगु फिल्म सोग्गाडु से अपनी फिल्म की शुरुआत की. इसके आलावा उन्होंने गंडा हेंदठी, दंडुपाल्य 2 जैसी फेमस कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया. कोहली को उनके साथ टेनिस खेलना अच्छा लगता था और लॉन्ग ड्राइव पर भी जाना पसंद था. बहरहाल, ऐसी किसी भी रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

4) तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. देशभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. तमन्ना मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल फिल्मों में दिखाई देती हैं. कोहली ने 2012 में साउथ भारतीय अभिनेत्री को डेट किया. एक लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड के एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे से मिले. कहा जाता था कि वे तब से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया.

5) इज़ाबेल लेइटे

इजाबेल लेइट ब्राजील की एक लोकप्रिय अभिनेत्री और मॉडल हैं. वह मुख्य रूप से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत ‘सिक्सटीन’ से की. जिसने सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी थी. खूबसूरती के मामलें में अनुष्का शर्मा को मात देती हैं विराट कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड

इजाबेल लेइटे भी कोहली के अफेयर सूची का हिस्सा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल को सिंगापुर में डेट करते भी देखा गया था. ब्राजीलियाई अभिनेत्री ने ब्रेकअप के बाद एक बार कहा था, ‘जब मैं भारत आई तब विराट मेरे पहले भारतीय दोस्तों में से एक थे. हमने काफी समय तक डेटिंग भी की थी. हम लगभग दो साल तक साथ रहे. लेकिन हम इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे. हाँ, विराट और मेरे बीच एक रिलेशनशिप था.”

6) रितिका सजदेह

2013 में इंडियन एक्सप्रेस के एक लेख में कहा गया कि विराट कोहली रितिका सजदेह के साथ मूवी डेट पर गए थे यह घटना टीम इंडिया के 2013 के जिम्बाब्वे दौरे से लौटने के बाद हुई थी.

अपने आस-पास लगे कैमरों को देखकर रितिका भी अपना चेहरा छुपाती नजर आईं. उसने अपना चेहरा ढंकने की भी कोशिश की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट रितिका से आईपीएल सीजन 2010 में मिले थे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.