गाने सुनते ही मदमस्त होकर नाचने लगी घोड़ी, दुल्हन को बैठाकर किया ऐसा डांस; लोग बनाने लगे VIDEO

शादियों का सीजन चल रहा है और शादियों का नाम आते ही डांस का जिक्र ज़रूर होता है. शादी के फंक्शन में दूल्हा-दुल्हन, दोस्त-रिश्तेदार जमकर डांस करते हैं. इंटरनेट पर आजकल शादियों में डांस के वीडियो खूब देखने को मिलते हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. अमूमन हम शादियों में दूल्हे को घोड़ी पर बैठे हुए देखते हैं.

लेकिन शादी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें घोड़ी के पीठ पर दूल्हा नहीं बल्कि दुल्हन बैठी हुई है. साथ ही घोड़ी ने दुल्हन को पीठ पर बैठाकर ऐसा डांस किया है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

दुल्हन को पीठ पर बैठाकर घोड़ी ने किया जमकर डांस

वायरल वीडियो में एक टेंट के नीचे एक सजी- धजी घोड़ी दिखती है और उस घोड़ी पर एक दुल्हन भी बैठी हुई नजर आती है. आसपास कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड से बैंड बाजे की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि घोड़ी अपने आगे के पैर उठाकर बैंड बाजे की धुन पर जमकर डांस कर रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि घोड़ी पर बैठी दुल्हन मुस्कुरा रही है और इसे खूब एंज्वॉय भी कर रही है. वहीं, घोड़ी का लगाम पकड़कर एक युवक उसे सम्भाले हुए है ताकि कोई दुर्घटना न हो जाए. वहीं, बगल में कुछ लोग घोड़ी के इस जबरदस्त डांस को देखकर वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

देखें वीडियो-

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे honey._.event_official नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इस वीडियो पर नेटिजेन्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.