विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से की गुपचुप शादी, परिवार के लोग ही रहे शामिल

विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से की गुपचुप शादी, परिवार के लोग ही रहे शामिल

वेलेंटाइन डे के खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर विक्रांस मैसी शीतल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. ‘मिर्जापुर’ फेम अभिनेता विक्रांत मैसी ने मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ कल 14 फरवरी को शादी कर ली है और इस खास मौके पर एक्टर के शादी में केवल दोनों परिवार के लोग ही शामिल रहे. बात दें कि इस कपल की शादी काफी पहले होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से लगातार इसमें देरी हो रही थी और अब आखिरकार ये कपल ने अपनी शादी को पूरा कर ही लिया है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, विक्रांत मैसी और शीतल ने कल अपने वर्सोवा वाले घर में रजिस्टर मैरिज कर ली है. इस मौके पर विक्रांत और शीतल की फैमिली के अलावा केवल करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. विक्रांत और शीतल ने बेहद गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. रिपोर्ट के अनुसार कपल ने कुछ दिन पहले ही शादी की तारीख को डिसाइड किया था. शादी के बाद दोनों ही परिवार बेहद खुश हैं.

विक्रांत मैसी और शीतल पिछले काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. विक्रांत और शीतल ने दिसंबर 2019 में सगाई कर ली थी. अब दोनों स्टार्स की शादी की खबरें भी सामने आ गई हैं. बता दें कि शीतल भी एक एक्ट्रेस हैं और ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ वेब सीरीज में विक्रांत और शीतल ने साथ काम किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत कौशल की पिछली फिल्म ‘14 फेरे’ थी, जो जी5 पर रिलीज हुई थी और अब बहुत जल्दी लव होस्टल में नजर आने वाले हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.