शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने ब्लू ड्रेस पहनकर दिखाया हुस्न का जलवा

शाहिद कपूर  की पत्नी मीरा राजपूत उन स्टार वाइव्स में से हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा है। हालांकि, मीरा के पॉपुलर होने का सबसे बड़ा कारण उनका फैशन एंड स्टाइल है, जिसकी चर्चा आपको हर तरफ सुनने को मिल जाएगी।

एक स्टार परिवार का हिस्सा नहीं होने की वजह से मीरा ने केवल बी-टाउन हसीनाओं की तरह स्टाइलिश दिखने का प्रेशर बहुत खूबसूरती से हैंडल किया है बल्कि शादी के बाद पहली बार रिप्ड जींस पहनने वाली मीरा आज अपने लिए ऐसे-ऐसे कपड़े सिलेक्ट कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने बॉलीवुड के पार्टी सर्कल में काफी हलचल मचा रखी है।

मीरा जितनी खूबसूरत ट्रेडिशनल इंडियन स्टाइल के कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा लोग इस हसीना के बोल्ड लुक्स के दीवाने हैं।

ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि मीरा राजपूत ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, एलिगेंट पर्सनैलिटी वाली मीरा ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसे पोज दिए कि उन्हें देख इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा कि यह बाला असल में दो बच्चों की मां है।

ब्लू ड्रेस में मीरा का हॉट लुक

दरअसल, इस ब्यूटीफुल लेडी को सोमवार की शाम मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित तनिष्क के स्टोर पर लेटेस्ट इयरिंग्स कलेक्शन को लॉन्च करते हुए देखा गया था। इस वर्क रिलेटिड विजिट के लिए मीरा ने मुंबई बेस्ड फेमस फैशन डिज़ाइनर Saaksha & Kinni के कलेक्शन से ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस अपने लिए चुनी थी, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

मीरा की ड्रेस का पैटर्न ए-लाइन रखा था, जिसमें माइक्रो प्लीटेड के साथ दो रंग से Abstract प्रिंट बना था। यही नहीं, मीरा ने अपने पूरे लुक को इस तरह से स्टाइल किया था, जिसमें स्मार्ट्ली तरीके से स्किन शो करते हुए भी उन्हें बैलेंस्ड लुक मिल रहा था।देवर के साथ पार्टी करने निकलीं मीरा राजपूत ने पहन डाले नाजुक लेस वाले कपड़े, सीधी-सादी छोरी का ऐसा अवतार उड़ा रहा होश

स्किन शो का कोई डर नहीं

मीरा राजपूत ने जो ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थीं, उसे बनाने में साटन-शिफॉन जैसे मिक्स्ड कपड़े का इस्तेमाल किया गया था। ऑउटफिट में इकत प्रिंट को उकेरा गया था, जिसकी फिटिंग को एकदम शानदार रखा था। ड्रेस स्ट्रेपलेस पैटर्न में थीं, जिसमें टोंड एंड स्कल्पटेड अपर बॉडी को हाइलाइट करने के लिए डीप प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी।

मीरा की सुराहीदार गर्दन और कॉलर बोन को खूबसूरती से उभारने के लिए नेक पोर्शन छोटा सा कट लगा था, जो पूरे लुक के स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बढ़ाते हुए बोल्डनेस हिंट अपने में ऐड कर रहा था। ऑउटफिट के अपर बैक में भी मैचिंग की डिटेलिंग ऐड की थी।

दे रही थीं कवर गर्ल वाइब्स

फिट बॉडी की मालकिन मिसेज कपूर के कपड़ों में कस्टमाइजेबल स्लिट भी ऐड की थी, जिसमें वेस्ट एरिया पर फ्रंट नॉट के साथ माइक्रो प्लीट्स क्रिएट की थीं। ऑउटफिट की हेमलाइन को फ्री-फ्यूज लुक दिया था, जिसकी वजह से वह अपनी टोंड लेग्स के साथ डिस्ट्रैक्ट करती दिख रही थीं।

अपने चेहरे के आसपास के हिस्से को फोकस पॉइंट बनाते हुए इस ड्रेस से न केवल मीरा अपनी हाइट से लोगों का ध्यान हटा रही थीं बल्कि जिस कॉन्फिडेंस-स्टाइल, एलिगेंस और स्वैग के साथ उन्होंने पोज किया था,

उसे देख यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की वह एक फैशन मैगजीन के कवर के लिए पूरी तरह से परफेक्ट हैं। पति की एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में जब सज-संवरकर पहुंची थीं मीरा राजपूत, बोल्ड ब्लाउज पहन दिखा दिया हम भी नहीं किसी से कम |

इस तरह किया लुक को स्टाइल

मीरा को आपने बहुत ज़्यादा ड्रमैटिक मेकअप करते हुए नहीं देखा होगा। वह सिंपल लेकिन क्लासी दिखना पसंद करती हैं। अपनी इस ड्रेस के साथ भी उन्होंने यही किया था। न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ मीरा ने लिप्स पर डार्क पिंक कलर लगाया था, जिसके साथ उन्होंने Christian Louboutin के डिज़ाइन किए हुए ब्लैक एंड गोल्डन स्ट्रैपी हील्स डाली थीं।

लुक को राउंड ऑफ करने के लिए मीरा ने डायमंड से बनी ड्रापडाउन इयरिंग्स मैच की थीं, जिसके साथ उन्होंने अपने गले में किसी भी तरह की कोई जूलरी नहीं पहनी थी। वैसे अगर आपको मीरा की यह ड्रेस पसंद आई तो इसके लिए आपको 25000 रूपए खर्च करने पड़ेगे। यकीन नहीं होता ये दो बच्चों की मां है

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.