सपना चौधरी ने ग्रीन कलर का सूट पहनकर लगाए ठुमके

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सपना के डांस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनका डांस देखने के लिए काफी दूर-दूर से आते हैं। सपना ने जो पॉपुलैरिटी हासिल की है वो दूसरे कलाकारों के लिए केवल सपने में सोचने वाली बात ही हो सकती है। सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस करती है, तो उनके चाहने वाले दिल थाम कर उनको ही देखते रह जाते है। लेकिन यहां तक पहुंचना सपना के लिए आसान नहीं था। पराए मर्दों के सामने दिल खोल कर नाचने वाली सपना को कई बार लोगों की अंदर तक घायल करने वाली नज़रों का भी सामना करना पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बरहाल, सपना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी शिमरी ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं और जमकर स्टेज पर ठुमके लगा रही हैं। जब आप ये वीडियो देखेंगे तो उनके साथ नाचने पर मजबूर हो जाएंगे। सपना अपने पहले के अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं। ‘पानी छलके’ गाने पर डांस करती हुई सपना चौधरी बिल्कुल देसी गर्ल लग रही हैं। इस सूट के साथ के दुपट्टे को उन्होंने सिर पर डाला हुआ है जो उन्हें गाने के स्टेप्स करने में मदद कर रहा है। बता दें कि वीडियो पोस्ट करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा, “हम गए कहां थे जो हमें लौटने की जरूरत पड़ गई”।

सपना के इस कैप्शन को देख उनके विरोधी हरियाणवी डांसर्स को ये सिग्नल मिल गया कि वो बेशक कुछ दिनों के लिए ब्रेक पर थीं, मगर वो अब फिर से धमाल मचाने वापस आ गई हैं। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि पूरे हरियाणा की शान सपना का कोई मुकाबला नहीं है, व्यूवर्स उनके डांस को पसंद करने के साथ-साथ उनके ट्रेंड को फॉलो भी करते हैं। हालांकि जब कुछ समय पहले सपना हॉस्पिटल से आई थीं, तब भी लोगों में सपना को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ था और फैंस उनको ‘गेट वेल सून’ लिखकर भेज रहे थे। सपना अभी तक लोगों का मनोरंजन करती हैं और हमेशा करती रहेंगी जब तक उनमें जान है, क्योंकि ये डांस ही सपना चौधरी की पहचान है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *