Nora Fatehi बनी सेक्सी गुलाबी साड़ी और बैकलेस ब्लाउज में Desi Girl का वीडियो हुआ वायरल

“नोरा फतेही को भारी बारिश में अपना रास्ता बनाते हुए देखा गया क्योंकि वह नीतू कपूर के साथ डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स की सह-जज हैं। वहीं बारिश में अपने पहनावे से जूझती दिखीं नोरा ने अपने सुरक्षा गार्ड की मदद ली. वीडियो में गार्ड नोरा की साड़ी उठाकर उसकी मदद करते हुए दिखाई दे रहा है क्योंकि वह अपनी वैनिटी के लिए रास्ता बनाती है।

नेटिज़न्स अभिनेत्री की जोरदार आलोचना कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वह एक महारानी है और सुरक्षाकर्मी पर दया कर रही है क्योंकि वह अपनी साड़ी को बचाने के लिए बारिश में भीग गया था। एक यूजर ने उस लड़के को थपथपाया और लिखा,”गरीब व्यक्ति में हमेशा अमीर व्यक्ति का बैकअप लेने का साहस होता है। उस आदमी को सलाम।

” एक अन्य यूजर ने कहा, “क्या वे बड़ा छाता लेने या ढाल बनाने का जोखिम नहीं उठा सकते?। तीसरे यूजर ने कहा, “मुझे आशा है कि उसे लाने वाला आदमी सूख गया होगा? आशा है कि वह भी ठीक है?” वह बेचारा अपनी डिजाइनर साड़ी को बचाने के लिए इतना भीग गया है कि वह भीग न जाए और अपनी दरार को प्रकट करे जो वह अंततः उद्देश्य से करती है ..

“एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा। कुछ नेटिज़न्स इस युग में भी इस तरह की गुलामी का विरोध कर रहे हैं और हम सहमत नहीं हो सकते अधिक। वैसे यह पहली बार नहीं है जब नोरा को ट्रोल किया गया हो।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इससे पहले उन्हें नेटिज़न्स द्वारा उनके चलने के लिए चुना गया था और पूछा गया था कि क्या उन्हें मलाइका अरोड़ा से इसके लिए प्रशिक्षित किया गया है। नोरा को आखिरी बार भुज: द प्राइड में देखा गया था, उनके अभिनय कौशल को दर्शकों ने सराहा था लेकिन फिल्म छाप छोड़ने में असफल रहीं।”

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.