विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए दस साल , जानें कौन है

विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए दस साल , जानें कौन है

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में है। इस दौरान शादी से जुड़ी कोई भी खबरें पल भर में वायरल हो रही है। विक्की कौशल इस समय अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर छाए हुए हैं। उनकी शादी कथित तौर पर 9 दिसंबर राजस्थान में होने वाली है। इस बीच शादी से पहले अगर दूल्हे के परिवार पर करीब से नजर डालें, तो सबसे खास बात यह है कि उसके छोटे भाई सनी कौशल  सुर्खियों में हैं। बता दें सनी ने 2016 में एक एक्टर के रूप में अपनी शुरुआत की थी। आखिरी बार उन्हें शिद्दत  में देखा गया था।

कौन हैं विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल?

सनी कौशल विक्की कौशल के छोटे भाई हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो कर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को शेयर करते हैं। इस दौरान वह अपने भाई विक्की के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं। सनी का फिल्मी करियर करीब दस साल पुराना है, जिन्होंने 2011 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन उस दौरान वह एक एक्टर के रूप में नहीं बल्कि उन्होंने माई फ्रेंड पिंटो के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, जिसमें प्रतीक बब्बर और कल्कि कोचलिन मुख्य भूमिकाओं में थे। संगीतमय कॉमेडी के निर्देशन में सनी ने निर्देशक राघव डार की सहायता की। वह गुंडे के लिए सहायक निर्देशक भी थे, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा, इरफान खान, पंकज त्रिपाठी और अन्य अभिनीत एक एक्शन फिल्म थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

इसके बाद सनी ने पहली बार सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रैवल्स के लिए कैमरे के सामने कदम रखा। 2016 की फिल्म में सनी ने सनबर्न के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। कॉमेडी-ड्रामा में अश्रुत अभिन जैन, फरहाना भट, जसविंदर सिंह और सुहास जोशी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। बता दें वह पहले शॉर्ट फिल्मों में भी में भी काम कर चुके हैं।

कॉमेडी ड्रामा में भी निभाई अहम भूमिका सनी कौशल ने 2020 की कॉमेडी-ड्रामा भांगड़ा पा ले में रुखसार ढिल्लों के साथ जग्गी ‘कप्तान’ सिंह की भूमिका निभाई। हालांकि, वह अपनी हालिया रिलीज शिद्दत के लिए जाने जाते हैं। 2021 की फिल्म में उन्होंने राधिका मदान के साथ अहम भूमिका में नजर आए थे। इसमें मोहित रैना, डायना पेंटी और अन्य भी थे और यह डिज़्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की द फॉरगॉटन आर्मी – आज़ादी के लिए में अपनी भूमिका के बाद भी प्रसिद्धि के लिए बढ़े, जो भारतीय सैनिकों की सच्ची कहानी पर आधारित है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.