मन्दाकिनी की बेटी है इतनी सुंदर की केटरीना कैफ भी फ़ैल

दोस्तों किसी समय बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाओं और सुंदरता से लोगों का मन मोह लेने वाली मंदाकिनी इन दिनों फिल्मी दुनिया से बिल्कुल ही न भारत हो चुकी है। लेकिन मंदाकिनी में जितनी भी फिल्मों में काम किया उस फिल्मों में उन्होंने ऐसा काम किया कि लोग उनकी सुंदरता के कायल हो गए। उन्होंने बॉलीवुड में रहते हुए वैसे तो पूरी 48 फिल्में की लेकिन एक फिल्म ऐसी थी जिसकी वजह से मंदाकिनी सभी लोगों के दिल पर पूरी तरह से छा गई और गिरा उस फिल्म का नाम था राम तेरी गंगा मैली। यह दोस्तों अब आप समझ ही गए होंगे कि हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं।

इस फिल्म से पहचान पाई थी मंदाकिनी

भारतीय फिल्मों में किसी समय काफी बड़ा नाम बना चुकी मंदाकिनी इन दिनों अपने परिवार के साथ ही अपना पूरा समय बिता रही है और वह इसके साथ ही अपने पति के साथ मिलकर लोगों को तिब्बती योगा सिखाने का भी काम कर रही है। दोस्तों मंदाकिनी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी। उन्होंने राम तेरी गंगा मैली इस फिल्म से प्रसिद्धि हासिल की थी। इस फिल्म में लोगों के द्वारा उनको काफी ज्यादा पसंद किया गया और वहीं से पता चला कि इतनी सुंदर अभिनेत्री भी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही है।

मंदाकिनी से ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी

हालांकि उनकी दूसरी फिल्म में इतनी ज्यादा नहीं चल पाई। जिसके बाद साल 1996 में उन्होंने फिल्मी दुनिया से संन्यास ले लिया और ठाकुर से शादी कर ली। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए जिनमे बेटी का नाम इनाया ठाकुर रखा गया और बेटे का नाम रबील ठाकुर रखा गया। बता दें कि मंदाकिनी की बेटी इनाया मंदाकिनी से भी ज्यादा खूबसूरत है और वह बॉलीवुड की मशहूर से मशहूर और सुंदर से सुंदर अभिनेत्री को सुंदरता के मामले में टक्कर दे सकती है। वैसे इनायत ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अभी तक उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है।

काफी हैंडसम है मंदाकिनी का बेटा

वही बात की जाए मंदाकिनी के बेटे रब्बिल ठाकुर की तो वह भी दिखने में काफी ज्यादा हैंडसम है और लड़कियां उनके ऊपर जानकी लगती है। रब्बिल ठाकुर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने भी अभी तक फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिनसे पता चलता है कि दिखने में वह काफी ज्यादा हैंडसम है। बता दें कि मंदाकिनी ने फिल्मी दुनिया से संन्यास लेने के बाद अपना पूरा समय परिवार को समर्पित कर दिया। इसके साथ अपने पति डॉ ठाकुर के साथ मिलकर तिब्बती योगा क्लास भी चलाती है और मुंबई में लोगों की इसी प्रकार से सेवा करती है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *