उर्वशी रौतेला ने ऊप्स मोंमेंट को ग्रेसफुली किया हैंडल, हो सकता था बड़ा इंबेरेसमेंट

दिस गर्ल इज ऑन फ़ायर! उर्वशी रौतेला अपने करोड़ों प्रशंसकों के सामने अपनी काया दिखाने से नहीं डरती हैं। श्यामला सुंदरता तब से सुर्खियों में है जब उसने पहली बार सिंह साब द ग्रेट (2013) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में दिखाई दीं।

हाल ही में, अभिनेत्री दुबई में एक शानदार समय बिता रही है, जहां उसने बुर्ज अल-अरब के शीर्ष पर एक पावर-पैक प्रदर्शन भी दिया, जिसे दुनिया का सबसे शानदार होटल माना जाता है।

उर्वशी ने अपने शानदार प्रदर्शन की एक झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की। शिमरी स्ट्रैपलेस शीयर गाउन में एक्ट्रेस ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स और हाई पोनीटेल से अपने लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इंस्टाग्राम पर अपने प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया

हालांकि, स्टेज पर परफॉर्म करते समय उर्वशी के पास लगभग एक ऊप्स मोमेंट था। हालाँकि, अभिनेत्री ने इसे इनायत से संभाला क्योंकि उसने अपनी पोशाक उठाई और प्रदर्शन करना जारी रखा।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रदर्शन से एक वीडियो साझा किया और लिखा, “#SoGrateful पहले भारतीय कलाकार ने बुर्ज अल अरब दुनिया के केवल सात में शीर्ष पर प्रदर्शन किया। मेरे जीवन में इन सभी विश्व स्तर के अवसरों के लिए धन्यवाद।”

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी रौतेला ने इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए 5 करोड़ रुपये का शुल्क लिया। उन्हें भारत की गौरव और सबसे शक्तिशाली महिला नामित किया गया था।

अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर के रूप में दिखाई दी थी

इससे पहले, उर्वशी रौतेला प्रमुख इराक पत्रिका, बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के मार्च 2021 के विशेष अंक के कवर पर प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं। इतना ही नहीं, वह 2020 में अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर के रूप में दिखाई देने वाली पहली भारतीय हस्ती भी बनीं।पेशेवर मोर्चे पर,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी 200 करोड़ रुपये के बड़े बजट की फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ सरवाना के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह रणदीप हुड्डा के साथ जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी नजर आएंगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *