‘पागल हो गई क्या?’ Urfi Javed की अजीब ड्रेस देख सोशल मीडिया यूजर्स हो रहे आग-बबूला

‘पागल हो गई क्या?’ Urfi Javed की अजीब ड्रेस देख सोशल मीडिया यूजर्स हो रहे आग-बबूला

सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी से अपना नाम बनाने वाली उर्फी जावेदअपने अतरंगी अंदाज और अजीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वो हर दिन कुछ नया धमाका करती है.

उनके इन अवतारों को उनके आधे फैंस पसंद करते हैं तो आधे यूजर्स उनको ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, लेकिन उर्फी को इन चीजों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वो अपनी धुन में मस्त रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपना खासा समय बिताना पसंद करती हैं.

उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं और उसके साथ अपने जबरदस्त स्टाइल को साझा करती रहती हैं. उनके फैंस उनको बेहद प्यार करते हैं, जिसका पता उनके फोटो-वीडियो पर आने वाले लाइक्स से चलता है.

उनके द्वारा साझा की गई फोटो-वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिलते हैं, जहां कुछ यूजर्स उनकी तारीफ करते हैं तो उनकी खूब खिंचाई करते हैं. उर्फी हर दिन कुछ न कुछ नया करती रहती हैं.

जैसे हाल में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वो व्हाइट कलर की ट्यूब टॉप से साथ अजीब से दिखने वाले पेंट में नजर आ रही हैं. उर्फी ने अपनी जींस को शॉर्ट्स का लुक दिया है.

वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनको अजीब-अजीब कमेंट्स कह रहे हैं. साछ ही वीडियो में उर्फी अपने डांस मूव्स भी दिखाती है, उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. उर्फी का ये वीडियो एक दिन पुराना है, लेकिन तेजी से वायरल हो रहा है.

साथ ही इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने अपने फैंस को गुड मॉर्निंग विश किया है. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर उनके फैंस की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. हालांकि कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने उर्फी को ट्रोल करने की भी कोशिश की.

एक यूजर ने लिखा कि ‘पागल हो गई है ये.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘इसे कोई गुरु जी के पास लेकर जाओ’. इसके साथ ही उर्फी के फैंस ने उनके नए लुक की तारीफ भी की है. उर्फी के इस वीडियो पर अब तक इसे 118 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.