फिर उटपटांग कपड़े पहन सड़कों पर घूमती नजर आई Urfi Javed तो एक बोला -कोई इसको पागलखाने लेकर जाओ

फिर उटपटांग कपड़े पहन सड़कों पर घूमती नजर आई Urfi Javed तो एक बोला -कोई इसको पागलखाने लेकर जाओ

वैसे तो मुंबई के अलग-अलग एरिया में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को घूमते-फिरते देखा जाता है। लेकिन उर्फी जावेद एक ऐसी हीरोइन है, जिन्हें आए दिन मुंबई की सड़कों पर देखा जा सकता है। इतना ही नहीं जब भी वे घर बाहर निकलती है तो अजीबोगरीब कपड़े पहनकर निकलती है। उन्हें अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलर किया जाता है। गुरुवार को भी वे मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई। इस दौरान उन्होंने ब्रा टाइप का टॉप और खाकी रंग की पैंट कैरी कर रखी थी। उनकी फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग उनपर भद्दे कमेंट्स करने लगे। एक तो कमेंट करते हुए लिखा- अरे इस पागल को कोई पागलखाने लेकर जाओ। इसी तरह अन्य लोगों ने भी उर्फी जावेद को जमकर फटकार लगाई।

किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

उर्फी जावेद को अजीबोगरीब कपड़ों में देख एक ने कमेंट किया- कितनी गंदी बेगैरत औरत है, शरम कर नहीं है। एक अन्य ने लिखा- कैसी औरत है कुछ भी भी पहन लेती है। एक बोला- कपड़े कहां है तो दूसरा ने लिखा- ये कौन सी बला है। एक ने गुस्से में लताड़ लगाते हुए कहा- आखिर तुम्हें साबित क्या करना है जो तुम इतना ज्यादा गिर गई हो। एक ने लिखा- इनसाइड वियर आज कल बहुत बिक रहा है मार्केट में लेकिन ऊपर का टॉप पहनना भूल गई क्या आप। एक ने तो सवाल पूछ लिया कि ये कहां जाती है, कौन सा काम करती हैं मैं जानना चाहता हूं। एक ने लिखा- ऐसा नहीं लगता कि ये ठीक है, आखिर ये अपनी बॉडी क्यों दिखाना चाहती है, इसे वाकई में किसी की लसाह की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

25 साल की है उर्फी जावेद

आपको बता दें कि उर्फी जावेद महज 25 साल की है। वे उस वक्त लाइमलाइट में आई जब उन्होंने करन जौहर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था। हालांकि, उर्फी का सफर बिद बॉस के घर में ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और वे जल्दी ही बेघर हो गई थी। बेघर होते ही उर्फी ने अपनी कातिलाना अदाओं से हंगामा मचा दिया था। वे आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड ड्रेसेस में स्पॉट होने लगी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया, लेकिन उन्होंने कहा कि लोग उनके बारे में क्या कहते है, इससे उन्हें कोई फ4क नहीं पड़ता है।

-बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुात टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया से किया था। इसके बाद वे कुछ और टीवी सीरियलों में नजर आई। उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.