Urfi Javed ने उल्टी शर्ट पहन कराया फोटोशूट, पीठ फ्लॉन्ट करने पर फैंस ने कहा ‘दिमाग घुटने में है क्या’

बिग बॉस ओटीटी के बाद से लाइम लाइट में आईं उर्फी हर दिन अलग अलग तरह के या यूं कहें अजीबो गरीब कपड़े पहन मुंबई में स्पॉट हो जाती हैं. उर्फी जावेद अपने आउटफिट की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी अपने स्टाइल की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं.ऐसे में अपने अलग स्टाइल के लिए जानी जानें वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. असल में उर्फी जावेद  ने इस बार बैकलेस ड्रेस में अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वैसे तो एक्ट्रेस को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए ही जाना जाता है पर इस बार तो उर्फी ने सारी हदें पार कर दीं हैं. अब इनकी ड्रेस देखकर सर कपड़ लेंगे की आखिर मोहतरमा ने पहना क्या है? हर बार की तरह इस बार भी उर्फी, अपने फैशन सेंस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. उर्फी ने बैक ओपन उल्टी शर्ट पहनी है, उर्फी ने इस शर्ट को आगे से पीछे की तरफ पहना है. जिसे बैक से ओपन रखा है. उसके साथ ही शर्ट का कॉलर आगे की तरफ है. उन्होंने इसके साथ ही गले में चेन पहनी है. उसे भी उल्टा करके पहना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

र्फी जावेद ने इस फोटो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे दोस्तों’. ऐसे में ये फोटो आते ही वायरल हो गई है और फैंस इसपर अपने हिसाब से जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ये है क्या आखिर?’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘स्टाइल का नाम होगा, उल्टा शर्ट’. तो वहीं किसी ने लिखा है ‘दिमाग क्या घुटने में हैं तुम्हारा.’

वहीं किसी ने लिखा है ‘आप करें तो फैशन हम करें तो पागलपन’. एक ट्रोल ने लिखा, ‘तुम आखिर करना क्या चाहती हो बहन?’ खैर, ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस ओटीटी  फेम उर्फी जावेद  अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल हुई हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *