Uday Chopra की कुल संपत्ति जानकर माथा पीट लेंगे, बिना पर्दे पर आए कमाते हैं करोड़ों, जानें Net Worth, Income, Lifestyle

Uday Chopra की कुल संपत्ति जानकर माथा पीट लेंगे, बिना पर्दे पर आए कमाते हैं करोड़ों, जानें Net Worth, Income, Lifestyle

यशराज बैनर की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता उदय चोपड़ा आज लाइमलाइट से दूर हैं. एक वक़्त की सुपरहिट फिल्म का हिस्सा रहे उदय चोपड़ा आज बतौर अभिनेता पर्दे से दूर जा चुके हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से कभी कभार चर्चा में आने वाले इस अभिनेता का 5 जनवरी को जन्मदिन है. साल 1973 को जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक दिवंगत यशराज चोपड़ा और पामेला चोपड़ा के घर में जन्मे उदय चोपड़ा बचपन से ही सिनेमा के करीब रहे हैं. फ़िल्मी परिवार होने के बावजूद उदय चोपड़ा एक्टिंग की दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. मगर क्या आपको पता है उदय चोपड़ा आज करोड़ों के मालिक हैं. राजाओं की तरह  वो अपनी ज़िंदगी गुज़ारते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

उदय चोपड़ाआज 40 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. एक साल में वो लगभग 5 करोड़ रुपये कमा लेते हैं. जी हां उदय चोपड़ा एक रॉयल लाइफस्टाइल मेंटेन करते हैं. आलीशान घर से लेकर महंगी गाड़ियां उनके दरवाज़े पर खड़ी रहती है. उदय ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं.

अगर आप सोच रहे होंगे कि इतनी कमाई होती कैसे है? तो हम आपको बता दें कि उदय चोपड़ा वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं. वह यश राज फिल्म्स में अपनी मां पामेला चोपड़ा और भाई आदित्य चोपड़ा के साथ मैनेजर की भूमिका निभा रहे हैं. बी टाउन की दिग्गज एक्ट्रेस रानी मुखर्जी उनकी भाभी हैं. बता दें कि 1994 में उन्होंने अपनी पहली फिल्म ये दिल्लगी बतौर निर्देशक के रूप में बनाई जिसमें अक्षय कुमार, काजल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे.

बतौर अभिनेता उदय चोपड़ा ने कई फिल्मों में काम किया मगर उनका सिक्का नहीं चल पाया. इसके बाद उन्होंने अपने पिता की कंपनी में बतौर सहायक निर्देशक काम करना शुरू कर दिया. आज उदय चोपड़ा अपनी ज़िंदगी दरियादिली से गुज़ारते हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.