जब 17 साल की प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख ने किया था शादी के लिए प्रपोज, मिला था ये जवाब

जब 17 साल की प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख ने किया था शादी के लिए प्रपोज, मिला था ये जवाब

न जाने ऐसे कितने ही पुराने किस्से हैं, जिसको लेकर शाहरुख खान उर्फ किंग खान सोशल मीडिया सहित अन्य मंचों पर सुर्खियां हासिल करने में मसरूफ रहते हैं। उनके इन सुर्खियों का कारण कभी उनके पुराने किस्से बनते हैं, तो कभी नए किस्से बनते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको लेकर वे इस समय चर्चा के बाजार में खासा छा गए हैं। दरअसल, यह किस्सा कोई एक दो साल नहीं बल्कि आज से 20 साल पहले का पुराना किस्सा है, जब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने महज 17 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता था।

उनके इस किस्से से मालूमं पड़ता है कि उस दौरान शाहरुख का दिल प्रियंका चोपड़ा के लिए किस कदर गार्डन-गार्डन कर रहा था। उस दौरान जब प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया पीजेंट कॉम्पिटीशन के टॉप-10 में पहुंची थीं और शाहरुख खान इसके जूरी मेंबर में से एक थें और मलाइका अरोड़ा इसे होस्ट कर रही थी। इवेंट में महज 17 साल की प्रियंका से शाहरुख खान ने ऐसे सवाल पूछे थे, जिसको लेकर आज भी कई मौकों पर चर्चा होती है। असल में उन्होंने प्रियंका के प्रिजेंस ऑफ माइंड को जानने के लिए यह सवाल किया था कि आखिर वे किससे शादी करना पसंद करेंगी?

शाहरुख ने यह सवाल पूछने के दौरान न महज उनसे सवाल किया बल्कि उनके सामने ऑप्शन भी रखे थे। पहला.. अजहरुद्दीन जैसे महान क्रिकेटर से…जिनके नाम न जाने कितने ही कीर्तिमान स्थापित हैं या फिर मेरे जैसे किसी हिंदी फिल्म के एक्टर से। इसके साथ ही शाहरुख ने कहा था कि आपको इसके अलावा काल्पनिक शादी में उलझाने का कोई दूसरा तरीका नहीं है। वहीं शाहरुख के सवाल का प्रियंका ने भी काफी बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं किसी महान खिलाड़ी से शादी करना पसंद करूंगी, क्योंकि जब वो वापस घर आएगा तो मैं वापस घर आऊंगी। इसके बाद हम दोनों एक दूसरे सपोर्ट करेंगे। मैं अपने पति पर गर्व महसूस करूंगी, जो एक महान शख्सियत होंगे। बताया जाता है कि प्रियंका का यह जवाब सुनकर शाहरुख काफी हैरान हो गए थे।

आपको बता दें कि इस कंपीटिशन के बाद दोनों ने फिल्म डॉन में एक साथ काम किया था। इस फिल्म के हिट होने के बाद दोनों ने डॉन-2 में भी काम किया था। डॉन-2 में एक साथ काम करने के बाद दोनों के अफेयर चर्चें शुरू हो गए थे, जिसके बाद से शाहरुख और गौरी खान के रिश्ते में दरार पैदा हो गई थी। दोनों के रिश्तों में यहां तक खटास आ गई थी कि बात तलाक तक पहुंच गई थी। इसके बाद खुद शाहरुख ने स्थिति की संजीदगी को समझते हुए अपनी पत्नी को समझाया। काफी समझाने बझाने के बाद गौरी मान गई लेकिन एक शर्त के साथ… वो शर्त ये थे कि शाहरुख अब प्रियंका के साथ काभी काम न करें। वहीं शाहरुख ने गौरी को भी यकीन दिलाया कि वे प्रियंका के साथ कभी काम नहीं करेंगे। वहीं बात अगर अब प्रियंका की करें तो अब उनका फिल्मी करियर भी काफी अच्छा चल रहा है। प्रियंका अपने से 10 साल के छोटे निक जोनस से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ही अपने मैरिज लाइफ से बहुत खुश हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.