अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्यार में पागल थे करण जौहर, मिलने के लिए पहाड़ से कूद गए थे

बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे है जो एक दूसरे को बचपन से जानते है. जिनका बचपन साथ में ही गुजरा है. इन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ कुछ फिल्म मेकर्स का भी बचपन बिता है. यहाँ हम बात कर रहे है फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना  के बचपन के बारे में. इन दोनों की दोस्ती के किस्से कई बार ख़बरों में भी आ चुके है. साथ ही ये किसा बेहद ही दिलचस्प भी है. ये दोनों ही बचपन में बहुत अच्छे दोस्त थे. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. एक समय ऐसा भी था जब करण जौहर को ट्विंकल पर क्रश था. इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल ने किया था.

ट्विंकल खन्ना ने वर्ष 2015 में अपनी एक पहली किताब ‘मिसेज फनीबोन्स ’ के लॉन्च के दौरान अपने जीवन के कई किस्सों को सबके सामने जाहिर किया था. इस दौरान उन्होंने उनकी और करण की दोस्ती के बारे में भी खुलकर बात की थी. ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि करण उनके लिए इस तरह पागल थे कि वह जो कहती थी वो मान जाया करते थे. एक बार ट्विंकल की एक सलाह से करण की जान पर बन आई थी.

अक्षय कुमार की पत्नी ने कहा कि बचपन में करण उन्हें पसंद किया करते थे और इस बात को बाद में करण जोहर ने भो स्वीकार किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें लाइफ में बस एक ही लड़की से प्यार हुआ था और वह ट्विंकल ही थी. दोनों के बीच का यह कनेक्शंस बचपन के दिनों से ही था. खेर ये दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त है. ट्विंकल से इस बात का खुलासा अपनी किताब में खुलकर किया था. उनके मुताबिक करण का उनपर जबरदस्त क्रश था. इतना ही नहीं करण ने अपने प्यार का इजहार भी ट्विंकल से किया था.

इन सब के साथ ही ट्विंकल खन्ना ने जो सबसे मजेदार बात का खुलासा किया वो ये थी कि, बचपन में ट्विंकल के चहरे पर हल्की मूंछें हुआ करती थी जो करण को बेहद पसंद आया करती थी. मूंछों के साथ करण को ट्विंकल बहुत हॉट लगा करती थी. एक बार ऐसा भी हुआ था कि जब करण जौहर बोर्डिंग स्कूल में थे और वह ट्विंकल से मिलने के लिए बेताब थे. इसलिए करण ट्विंकल से मिलने के लिए स्कूल से भागना चाहते थे. वह अपने स्कूल के गेट से भाग रहे थे, लेकिन पकडे गए बाद में उन्होंने इसके लिए ट्विंकल से आईडिया लिया.

ट्विंकल ने भी करण को एक गजब का आईडिया दिया था. ट्विंकल ने कहा, हम पहाड़ के एक छोर पर थे, इसलिए मैंने करण को कहा कि लुढ़कते हुए पहाड़ से नीचे जाओ और फिर वहां से नाव लेकर भाग जाओ. इसके बाद करण ने ट्विंकल की बात मान ली और पहाड़ी से जान हथेली पर लेकर लुढ़कने लगे. लेकिन पहाड़ से निचे आते ही करण को पकड़ लिया गया और उन्हें दोबारा से वो पहाड़ चढ़ना पड़ा. ये चढ़ाई कम से कम दो घंटे की थी. इसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने असेंबली में करण जौहर को खड़ा कर भगोड़ा कहा था.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *