स्कूल और कॉलेज के दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे आपके पसंदीदा सितारे, कार्तिक आर्यन को पहचान पाना है मुश्किल।

स्कूल और कॉलेज के दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे आपके पसंदीदा सितारे, कार्तिक आर्यन को पहचान पाना है मुश्किल।

कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई सितारों की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जैसे ही आम इंसान बचपन में अपनी जवानी के मुकाबले ज्यादा क्यूट लगता है ठीक उसी तरह बॉलीवुड के सितारे भी किसी से कम नहीं। उनकी तस्वीरें देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते है कि वह बचपन में कितने क्यूट व् नटखट रहे होंगे। उनकी इस तस्वीर को फेन्स ने देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियां भी दी है। आइये आप भी इनकी इन तस्वीरों से रूबरू होये।

रणबीर की इस तस्वीर को देखने से लगता है की वह कितने स्वीट और इनोसेंट रहे होंगे अपने बचपन में , वही इस तस्वीर में स्कूल ड्रेस में ही नजर आरहे है और इस तस्वीर में वह बेहद मासूम दिख रहे है। रणबीर को बॉलीवुड का चॉकलेट बॉय कहा जाता है। रणबीर हमेशा से ही क्यूट रहे और लड़कियों की पहली पसंद बने रहे है।

अपने फैशन सेंस और स्टाइल से मशहूर एक्टर रणवीर सिंह की इस तस्वीर में वह चुलबुले दिख रहे है बता दे रणवीर सिंह का यही अंदाज़ उनके फेन्स को खूब पसंद आता है। रणवीर इस तस्वीर में फंकी लुक में दिख रहे है कहा जाता है वह स्कूल के दिनों में बेहद शरारती व् अन्नोयिंग थे। इस तस्वीर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है की रणवीर अपने स्कूल दिनों में बिलकुल हट के दीखते थे।

लड़कियों की फेवरेट लिस्ट में शामिल कार्तिक आर्यन आज के जैसे स्कूल व् कॉलेज टाइम पर भी बेहद क्यूट और हैंडसम दीखते थे। कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड में कई फिल्में कर के अपनी अदाकारी से लोगो का दिल चुके है। कई लड़कियां उनके लुक पर फ़िदा है। एक इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया था कि कॉलेज के दिनों में भी वह लड़कियों कि पहली पसंद कि लिस्ट में शामिल हुआ करते थे।

इस तस्वीर में क्या आपने बॉलीवुड के महानायक को पहचाना ? जी है इस तस्वीर में अगर आप ध्यान से अपनी नजरें घुमएगे तो तो आपको अमिताभ बच्चन नजर आएंगे ये उनके स्कूल के दिनों कि तस्वीर है इसमें वह ग्रुप फोटो खिचवाई है इस तस्वीर को देख कर कोई भी इस बात का अंदाज़ा लगा सकता है कि अमिताभ बच्चन कितने मेहनती छात्र रहे होंगे।

शुरू से डॉक्टर बनने का सपना देखने वाली एक्ट्रेस आज बॉलीवुड कि नहीं बल्कि विश्व सुंदरी बन चुकी है , ऐश्वर्या राय पढ़ाई में अवल थी जिसकी वजह से वह बचपन में डॉक्टर बनने का सपना देखा करती थी लेकि कहते है न किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है और वह इंसान को वहां लाकर खड़ा कर ही देती है ठीक वैसे ही ऐश्वर्या आज पूरे देश में अपनी अदाकारी कि वजह से फेमस बन चुकी है।

अनुष्का शर्मा कॉलेज के दिनों में काफी नटखट थी उन्होंने अपनी पढ़ाई कि डिग्री माउंट कार्मल कॉलेज से प्राप्त कि थी। इस तस्वीर से आप अंदाज़ा लगा सकते है कि वह बचपन में कितनी क्यूट दिखती होंगी। आज वह बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.