ये हैं दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलोन मस्क की गर्लफ्रेंड नताशा बैसेट

ये हैं दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलोन मस्क की गर्लफ्रेंड नताशा बैसेट

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलोन मस्क ने सितंबर 2021 में लंबे समय की पार्टनर ग्रिम्स के साथ रिश्ता तोड़ लिया हैं. अरबपति टेक मैग्नेट अब कथित तौर पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखाई दे रहे हैं. दरअसल कई लोग इस महिला के बारे में जानना चाहते हैं. बता दे ये 27 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नताशा बैसेट हैं.

आज इस लेख में हम नताशा बैसेट के बारे में अनसुनी बातें जानेगे.

अभिनेत्री नताशा बैसेट जल्द ही एल्विस प्रेस्ली की बायोपिक में अपने पहले प्यार, डिक्सी लोके को चित्रित करते हुए स्क्रीन पर दिखाई देगी. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से रहने वाली बैसेट ने अभिनय की पढ़ाई न्यूयॉर्क से की थी.

नताशा ने रोमियो और जूलियट के एक ऑस्ट्रेलियाई थिएटर प्रोडक्शन के लिए 2017 में ब्रिटनी स्पीयर्स की बायोपिक और हॉलीवुड के कोएन ब्रदर्स द्वारा निर्देशित ‘हेल, सीज़र’ में काम किया है.

दुनिया के सबसे अमीर आदमी को कथित तौर पर कुछ महीनों से इस ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री के साथ देखा जा रहा हैं. वे कथित तौर पर एक खास रिश्ते में हैं. दोनों पहले दोस्त थे लेकिन मस्क और ग्रिम्स के अलग होने के बाद करीब आ गए. बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ काफी वक्त बिता रहे हैं.

बता दे एलोन मस्क ने पहले राइटर जस्टिन मस्क से शादी की थी. जिनसे उनके पांच बच्चे थे. इसके आलावा उन्होंने ब्रिटिश अभिनेत्री तलुलाह रिले से दूसरी शादी की थी. ग्रिम्स के साथ मस्क का एक बेटा है, जिसका नाम `X AE A-Xii` हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.