अपने भाई को गुस्से से घूर रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की नंबर 1 हीरोइन, अभी मान लें हार क्योंकि नहीं बता पाएंगे नाम

अपने भाई को गुस्से से घूर रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की नंबर 1 हीरोइन, अभी मान लें हार क्योंकि नहीं बता पाएंगे नाम

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ ट्रेंड होते ही रहता है. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं, जिसे लोगों को पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिन्हें पहचानने की जद्दोजहद में लोग लग गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में एक बच्ची अपने पिता और भाई के साथ देखी जा सकती हैं. फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज के समय में एक सक्सेसफुल और बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस है. क्या हुआ पहचान पाए आप इनका नाम?

अगर नहीं, तो बता दें कि फोटो में नजर आने वाली ये बच्ची, जो अपने भाई को गुस्से से घूर रही है, और कोई नहीं बल्कि पॉपुलर अभिनेत्री Genelia D’Souza हैं. जी हां. खुद जेनेलिया ने इस तस्वीर को कुछ समय पहले अपने इंस्टा पर शेयर किया था. फादर्स डे पर पिता को ‘हैप्पी फादर्स डे’ विश करते हुए जेनेलिया ने यह तस्वीर शेयर की थी. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं ही आई थीं. उन्होंने इस पर क्यूट, ब्यूटीफुल, लवली फोटो जैसे कमेंट किए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

बात करें Genelia D’Souza की तो वे हिंदी के अलावा तमिल, मराठी और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रितेश देशमुख के साथ तुझे मेरी कसम उनकी पहली हिंदी फिल्म थी. जेनेलिया ने मात्र 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जेनेलिया और रितेश के रियान और राहिल नाम के दो बेटे भी हैं. भले ही शादी के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब एक्टिव देखा जाता है. आखिरी बार Genelia D’Souza फ़ोर्स 2 में नजर आई थीं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.