इस एक्ट्रेस ने बॉबी देओल का पूरा करियर बर्बाद कर दिया और आज वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं

इस एक्ट्रेस ने बॉबी देओल का पूरा करियर बर्बाद कर दिया और आज वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं

बॉलीवुड में हर अभिनेता का एक समय होता है जिसमें उन्हें काफी सफलता मिली लेकिन फिर वह सितारा कहीं गायब हो गया।कभी सोल्जर और अजनबी जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले अभिनेता बॉबी देओल के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ, आज वह अपने करियर में अंतिम सांस ले रहे हैं।

बॉबी अपने डूबते करियर का श्रेय अपने को-स्टार को देते हैं, जिनके साथ उन्होंने सुपरहिट फिल्म में काम किया है। बता दें कि इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉबी देओल का करियर बर्बाद कर दिया।2007 में इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट की पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे, लेकिन करीना के कहने पर शाहिद को फिल्म मिली।

इस बात का जिक्र बॉबी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। बॉबी ने कहा कि जब उन्होंने इम्तियाज की फिल्म सोचा ना था देखी तो वह उनके फैन हो गए और उनके साथ फिल्म करना चाहते थे।इसके बाद इम्तियाज ने फिल्म की स्क्रिप्ट बॉबी को सौंपी और फिल्म का नाम गाया। लेकिन उस वक्त यह फिल्म बिग बजट हैं बताया जा रहा था।

इम्तियाज अली ने प्रोडक्शन हाउस के साथ कई चर्चाएं की लेकिन उनका मामला नहीं चला, उन सभी ने फिल्म करने से इनकार कर दिया क्योंकि यह एक बड़ा बजट है और फिर फिल्म को स्थगित कर दिया गया।छह महीने बाद, बॉबी को दूसरे से खबर मिली कि फिल्म जब वी मेट के नाम से बनाई जा रही है। यह जानकर बॉबी चौंक गए और इम्तियाज के पास पहुंचे।

इम्तियाज अली ने बॉबी को बताया कि शाहिद को एक्ट्रेस करीना कपूर के कहने पर कास्ट किया गया था।बॉबी देओल का अब भी मानना ​​है कि अगर फिल्म रिलीज होती तो उनका करियर आज कुछ और होता क्योंकि जब वी मेट उस समय ब्लॉकबस्टर थी।

बॉबी और करीना ने अजनबी और दोस्ती जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। फिल्म अजनबी सुपरहिट रही और दोस्ती फ्लॉप रही।बॉबी देओल के करियर को सपोर्ट करने के लिए उन्हें दबंग सलमान खान के कहने पर फिल्म रेस-3 मिली।सलमान ने इस फिल्म में बॉबी की बॉडी पर काफी काम किया था ताकि वो और भी बेहतर दिख सकें!

फिल्म के ट्रेलर में बॉबी और सलमान की बॉडी को एक साथ दिखाया गया था। बॉबी के करियर को आगे ले जाने की जिम्मेदारी सलमान ने स्वीकार कर ली है और भाई एक बार करियर बनाने की सोचते हैं तो उसे पूरा करते हैं।बॉलीवुड में अफवाह है कि बॉबी भी सलमान की अगली फिल्म में नजर आएंगे, हालांकि आधिकारिक तौर पर फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन सलमान जल्द ही इसकी खबर सभी को देंगे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.