बॉलीवुड की इन दोनों बहनों ने दिया था हिंदू एक्टर्स को दिल, एक ने रचाई 2 बार शादी तो एक अब तक है कुंवारी

हिंदी सिनेमा जगत के कई स्टार से ऐसे हैं जो आपस में या तो भाई बहन है या फिर कजिन है. हिंदी सिनेमा जगत की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां तब्बू और फरहा नाज़ दोनों सगी बहने हैं. इन दोनों अभिनेत्रियों ने हिंदी सिनेमा जगत के लगभग सभी अभिनेताओं के साथ दमदार अभिनय किया है. इसके अलावा इन दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है. बता दे जहां फरहा फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूरियां बनाए हुए हैं वहीं तब्बू अभी भी एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय है. बता दे यहां दोनों बहने अपने निजी जीवन के चलते काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा रही है. बता दे अभिनेत्री फरहा नाच तब्बू की बड़ी बहन है जहां फरहा नाज़ ने दो विवाह रचाए है वही तब्बू अभी तक कुंवारी है. तो चलिए आज आपको इनके निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ जानकारी देते हैं.

जानकारी के लिए बता दे फरहा नाज़ ने सबसे पहले बिंदु दारा सिंह के साथ विवाह रचाया था. लेकिन इनकी है शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई. इस शादी में 6 साल तक रहने के बाद इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. बता दे इस शादी से विंदू दारा सिंह और फरहा नाज की एक बेटी भी है. बता दे फरहा नाज ने पहली ही नहीं बल्कि दूसरी शादी भी एक हिंदू के साथ ही रचाई. बता दे विंदू दारा सिंह के साथ तलाक हो जाने के बाद इस अभिनेत्री ने दूसरी बार सुमित सिंगल के साथ विवाह रचाया.

जानकारी के लिए बता दे जहां बड़ी बहन फरहा दो बार शादी के बंधन में बंध चुकी है वहीं तब्बू ने अभी तक अपना लाइफ पार्टनर नहीं चुना है.वह अभी तक कुंवारी है. ऐसा नहीं है कि इस दौरान तब्बू का किसी पर दिल नहीं आया उनका किसी पर दिल तो आया लेकिन वह उनको हमेशा के लिए अपना नहीं बना पाई. दरअसल बात कुछ ऐसी है कि तब्बू ने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ कई सुपरहिट मूवी में दमदार अभिनय किया था. इसी दौरान उनका नागार्जुन पर दिल आ गया लेकिन बता दे नागार्जुन समय पहले से ही शादीशुदा थे.

गौरतलब है कि नागार्जुन अपनी शादीशुदा जिंदगी को किसी भी प्रकार मुसीबतों में नहीं डालना चाहते थे और यही कारण था कि नागार्जुन ने तब्बू से दूरियां बनानी शुरू कर दी और धीरे-धीरे यह दोनों एक दूसरे से काफी दूर चले गए और यही कारण है कि तब्बू अपने टूटे दिल के साथ आज तक किसी को अपना लाइफ पार्टनर नहीं चुना है और अभी तक भी अकेले ही अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही हैं. हालांकि वह अभी तक एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय है. उन्होंने हाल ही में कई वेब सीरीज में दमदार अभिनय किया है. बता दे इस अभिनेत्री को आखरी बार अजय देवगन की मूवी ‘दे दे प्यार दे’ में दमदार अभिनय करते हुए देखा गया था.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *