बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने किरदार में जान भरने के लिए पार कर दी सारी हदें

बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने किरदार में जान भरने के लिए पार कर दी सारी हदें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं जो अपने किरदार में जान भरने के लिए अपनी हदों को भी पार कर देते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन पांच सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने किरदार में जान डालने के लिए अपनी हदों को पार कर दिया है.

आर माधवन

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्रीज तक अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले आर माधवन इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, आर माधवन की अपकमिंग फिल्म रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्ट्रीम हुई है. जिसके बाद से इस फिल्म की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. इस फिल्म में आर माधवन इसरो के वैज्ञानिक नांबी नारायण के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में आर माधवन 27 साल से 70 साल के किरदार तक का सफर करने वाले हैं.

रणदीप हुड्डा

फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा की एक्टिंग देखकर लोग इनके दीवाने हो गए थे. दरअसल, इस फिल्म को लेकर रणदीप हुड्डा ने काफी ज्यादा मेहनत की थी. इतना ही नहीं इस फिल्म के वजह से रणदीप हुड्डा को मात्र 28 दिनों में 18 किलो वजन कम करने पड़े थे. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा को देखकर लोग इन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे.

फरहान अख्तर

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर फरहान अख्तर की करियर की सबसे सफल फिल्म की लिस्ट में शामिल भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर ने काफी शानदार एक्टिंग की थी. इस फिल्म में फरहान अख्तर बिल्कुल हुबहू महान धावक मिल्खा सिंह की तरह ही नजर आ रहे थे. इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर ने अपने बॉडी में काफी बदलाव किए थे.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म दंगल भारत की सबसे सफल फिल्म मानी जाती है. इस फिल्म ने ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा धूम मचाए थे. इस फिल्म में आमिर खान ने गजब की एक्टिंग की थी. इतना ही नहीं इस फिल्म के पहले पार्ट में आमिर खान काफी फिट नजर आ रहे थे तो वही दूसरे पार्ट में आमिर खान बड़े हुए वजन के साथ दिखाई दे रहे थे. आमिर खान का यह ट्रांसमिशन देखकर फैंस भी काफी ज्यादा हैरान हो गए थे.

विद्या बालन

विद्या बालन के करियर के सबसे सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल द डर्टी पिक्चर में विद्या बालन ने काफी शानदार एक्टिंग की थी. इस फिल्म में विद्या बालन की एक्टिंग देखकर फैंस इनके दीवाने हो गए थे. इतना ही नहीं इस फिल्म के करैक्टर में जान फूंकने के लिए विद्या बालन ने गजब का ट्रांसमिशन किया था. यह फिल्म सिल्क स्मिता की बायोपिक फिल्म थी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.