सगे बाप बेटे के साथ रोमांस कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं

भारतीय फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। इन अभिनेत्रियों ने बेहतरीन अदाकारी से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई है। हिन्दी फिल्म जगत के अभिनेत्रियों के लाखों करोड़ों फैंस मौजूद हैं। इन अभिनेत्रियों की बात करें, तो इन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और यहां तक की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है।

आइये जानते हैं, आखिर कौन हैं वो अभिनेत्रियां

आज हम आपको बॉलीवुड की उन मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया है। गौरतलब है कि न सिर्फ फिल्मों में काम किया है, बल्कि बाप बेटों की जोड़ी के साथ रोमांस भी किया है।

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1973 में की थी। इस लिस्ट में उनका नाम पहले नंबर पर आता है। उनकी पहली फिल्म बॉबी थी। इस फिल्म में डिंपल ने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना दोनों के साथ रोमांस किया है। बता दें कि विनोद और अक्षय असल जीवन में बाप बेटे हैं। इनके अलावा डिंपल ने धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जबकि धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ तो डिंपल कपाड़िया का अफेयर भी रह चुका है।

हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बॉलीवुड की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म सपनों के सौदागर में रोमांस किया है। इसके अलावा राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर के साथ भी काम कर चुकी है।

जया प्रदा

मशहूर अदाकारा जया प्रदा को शायद आप सब जरुर जानते होंगे। उस दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं। जया ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जया के चाहने वाले न सिर्फ देश में हैं, बल्कि दुनियाभर में हैं। जया प्रदा ने सुपरस्टार धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के साथ काम कर चुकी है।

माधुरी दीक्षित

 

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित का जादू भी किसी से कम नहीं रहा। उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। उन्होंने विनोद खन्ना के साथ ‘दयावान’ फिल्म में काम किया। वहीं माधुरी ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म मोहब्बत में भी खूब रोमांस किया था।

श्रीदेवी

श्रीदेवी ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। श्रीदेवी ने फिल्म नाकाबंदी में धर्मेंद्र के साथ काम किया तो वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म राम अवतार में स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *