अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं. इसके बावजूद कई बार ऐसा देखने को मिला हैं. जब कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कई कारणों से उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया है. आज इस लेख में हम इन्ही अभिनेत्रियों के बारे में जानेगे.

1) रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ऐसी अभिनेत्री हैं, जिसने कई बार अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए मना किया हैं. बताया जाता हैं की ‘खिलाड़ियों के खिलाडी’ फिल्म में मेकर्स अक्षय के साथ रानी को लेना चाहते थे लेकिन रानी ने मना कर दिया. इसके आलावा उन्होंने ‘अवारा पागल दीवाना’ फिल्म में भी अक्षय के साथ काम करने के लिए मना कर दिया था.

2) रवीना टंडन

रवीना टंडन और अक्षय कुमार के बीच कैसा रिश्ता रहा हैं ये कभी से छुपा नहीं हैं. कथित रूप से अक्षय से धोखा मिलने के बाद अभिनेत्री ने उनके साथ फिर कभी काम करने से इनकार कर दिया था.

3) शिल्पा शेट्टी

रवीना की तरह शिल्पा शेट्टी का भी अक्षय कुमार के साथ अफेयर रहा हैं, जिसका अंत अच्छा नहीं रहा हैं. अक्षय से ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने फिर कभी उनके साथ काम नहीं किया.

4) कंगना रनौत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत को अक्षय कुमार की दो हिट फिल्में एयरलिफ्ट और रुस्तम ऑफर की गई थीं. बताया जाता हैं कि कंगना का कहना था कि इन दोनों फिल्म में उनके करेक्टर की अपेक्षा अक्षय का किरदार ज्यादा मजबूत था, जिसके कारण उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

5) दिशा पटानी

दिशा पटानी के बारे में भी कहा जाता है कि उन्होंने अक्षय कुमार अभिनीत एक फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था. रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें कथित तौर पर आर बाल्की की अगली फिल्म का ऑफर मिला था, हालांकि, उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया क्योंकि इसमें विद्या बालन सहित चार अन्य एक्ट्रेस थी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *