फिल्म ‘जानवर’ मे अक्षय कुमार का बेटा का किरदार निभानेवाला बच्चा आज है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, देखें फोटो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अलग छवि रखते हैं, अब तक के फ़िल्मी कैरियर में उन्होंने लगभग हर जोनर की फ़िल्म की है। उन्होंने एक्शन फिल्मों से लेकर रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों तक में शानदार अभिनय किया है। अब तक में अक्षय कुमार कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं और उनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से की जाती है। अभिनय के अलावा अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं, वे अक्सर ही अपने फैन्स को फिटनेस के लिए जागरूक करते हुए नज़र आते है।

साल 1999 में आई फ़िल्म जानवर अक्षय कुमार के करियर में टर्निंग पॉइंट बन कर आया। इस फिल्म ने उनके करियर को उड़ान दिया। यह फ़िल्म उनके सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। उस दौर में अक्षय की फिल्मे सिनेमघरो में लगातार फ्लॉप हो रही थी, ऐसे में इस फ़िल्म के हिट होने से उन्हें खोई पहचान वापस मिलने लगी। दरअसल उस समय अक्षय को अपने करियर को फिर से पटरी पर लाने के लिए एक ऐसी ही कामयाब फ़िल्म की जरूरत थी और वही हुआ। इसके बाद अक्षय सफलता के नए आकड़ाें को छूने लगे।

फिल्म ‘जानवर’ मे अक्षय कुमार का बेटा

इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ एक चाइल्ड आर्टिस्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था। आज हम आपको उसी चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने वाले हैं जो अब युवा हो चुके हैं। जानवर फ़िल्म में इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने अक्षय कुमार के ऐसे बेटे का किरदार निभाया था जो वास्तव में उनका बेटा नहीं था लेकिन परदे पर अक्षय ने उसे अपने बेटे की तरह ही प्यार और दुलार देते दिखाई दिए थे।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार का यह प्यारा सा बेटा अब काफी हैंडसम हो गया है, और यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि आदित्य कपाड़िया है। आदित्य ने कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल में भी चाइल्ड आर्टिस्ट का काम किया है। बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय से दर्शकों का प्यार पाने वाले आदित्य जल्द ही हीरो की तरह बड़े पर्दे पर इंट्री लेने वाले हैं।

आदित्य कपाड़िया ने टीवी शो “जस्ट मोहब्बत” से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद आदित्य ने “शाकालाका बूम बूम” “एक दूसरे से करते हैं प्यार हम” “सोनपरी” “बड़े अच्छे लगते हैं” जैसे सीरियल्स में भी काम किया। “सोनपरी” और “शाका लाका बूम बूम” को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

इन सभी शोज में अभिनय करते हुए आदित्य उस समय बच्चों के चहेते सितारे बन गए थे। मशहूर शोज में अभिनय करने के बाद आदित्य को फिल्मों के ऑफर भी आने लगे, आदित्य ने “जानवर” “हरी पुत्तर” “इक्कीस तोपों की सलामी” जैसी फिल्मों में काम किया। इनमें से ज़्यादातर फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन आदित्य के अभिनय को सभी ने खूब सराहा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *