शादी से पहले 24 साल की उम्र में ‘मां’ बनीं एक्ट्रेस.. 45 साल की उम्र में 16 साल के लड़के को डेट कर रही हैं

बॉलीवुड के इस रहस्यमय शहर में आपको हर दिन अलग-अलग और अविश्वसनीय खबरें सुनने और पढ़ने को मिलती हैं।अगर ऐसी खबरें सच भी होती हैं तो इसे पढ़ने के बाद हमारे दिमाग में तरह-तरह के ख्याल आने लगते हैं। खबरों में इस बात की काफी उम्मीद है कि यह समाज को एक अलग संदेश देती है।आज हम बॉलीवुड की ऐसी ही एक मशहूर एक्ट्रेस के बारे में जानने जा रहे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।हैदराबाद में एक वैद्यब्रह्मण परिवार में जन्मी, सुष्मिता सेन के पिता भारतीय वायु सेना में एक विंग कमांडर थे और उनकी माँ दुबई के एक स्टोर में ज्वैलरी डिज़ाइनर थीं।

लेकिन सुष्मिता ने बचपन से ही अपनी राह खुद चुनी थी। वह हमेशा अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं।सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाया है और जब सुष्मिता बिना शादी किए मां बन गईं तो सभी हैरान रह गए।

24 साल की उम्र में इस तरह बनीं मां:- जानकर हैरानी होगी कि सुष्मिता सेन 24 साल की उम्र में बिना शादी किए मां बन गईं थी।उस समय, उसने दो बेटियों रिनी और एलीशा को गोद लिया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ फोटोज भी शेयर की हैं।

एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने अपनी बेटी रेनी को गोद लिया था। इसके अलावा, उनकी बेटियां सुष्मिता पर बहुत खुश दिखती हैं और सुष्मिता भी उनकी बेटियों की देखभाल करती हैं।

सिंगल पेरेंट्स के रूप में लड़कियों की परवरिश :- सुष्मिता ने दो लड़कियों रिनी को 2000 में और अलीशा को 2010 में गोद लिया था।उस वक्त सुष्मिता की शादी नहीं हुई थी और इस वजह से उन्हें लोगों की बातें सुननी पड़ी।

कई लोगों ने कहा कि अगर वह शादी से पहले दो गोद ली हुई लड़कियों की मां होती तो उससे शादी कौन करेगा।लेकिन सुष्मिता ने लोगों की बातों को अनसुना कर सिंगल पैरेंट की तरह लड़कियों का ख्याल रखा। उनके इस फैसले को उनके परिवार ने हमेशा सपोर्ट किया है।

45 साल की उम्र में वर्जिन सुष्मिता सेन अब 45 साल की हो गई हैं, लेकिन दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी वह कुंवारी हैं।एक्ट्रेस पर घरवालों का दबाव नहीं था कि वो शादी करें और वो बिना शादी किए बेहद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

सुष्मिता के पास किसी चीज की कमी नहीं है और वह एक सफल अभिनेत्री हैं। सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीता था और लगातार महिलाओं के लिए प्रेरणादायक फैसले ले रही हैं।

16 साल के लड़के के साथ डेट पर जा रही हैं :- सुष्मिता सेन नाम की एक कुंवारी मां आज 45 साल की हो गई है। अब रोहमन शाऊल उनसे 16 साल छोटे हैं।रोहमन पेशे से मॉडल हैं और हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं और अपनी योगा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

सुष्मिता-रोहमान की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है और अब फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। अब सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि सुष्मिता की शादी कब होगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *