टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी के इस डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है।धनश्री के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है। बता दें कियुजवेंद्र चहल और धनश्री ने 2 साल पहले दिसंबर 2020 में शादी की थी।

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। धनश्री अपने फैंस के बीच वीडियो और फोटोज को शेयर करअक्सर धमाल मचाए रखती है। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी चर्चित कपल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

हिप-हॉप डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

जब चहल को वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं मिला था, तो धनश्री ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है. सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं. तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है. गॉड इस ग्रेट.’ चहल को टीम में शामिल न करने पर चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने कहा था कि हमें ऐसे स्पिनर चाहिए थे, जो थोड़ा तेज गेंद फेंकते हैं, इसलिए हमने राहुल चाहर को टीम में शामिल किया.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *