इतने साल Sushmita Sen ने अपने दिल में छिपाकर रखी थी ये बात, अब बताया खौफनाक सच

साल 1996 में आई फिल्म दस्तक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को एक लंबे समय के बाद सुपरहिट बेवसीरीज़ ‘आर्या 2’ में नज़र आई थीं. उनके दूसरे पार्ट को भी काफी पसंद किया गया था. इस शो में काम करने में सुष्मिता को लगभग 10 साल लग गए. कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि एक लंबे गैप काम की कमी और बेहतर रोल नहीं मिलने के कारण हुआ. सुष्मिता सेन ने कहा कि मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं हूं. मुझे समझ ही नहीं आया कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं. बता दें, सुष्मिता सेन को उनके शो ‘आर्या 2’ के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

बता दें, सुष्मिता सेन उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स से शेयर किया और बताया कि रोहमन शॉल से उनका ब्रेकअप हो चुका है.

इन दोनों की पहली मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी और वहीं से उनकी बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था. कुछ समय तक दोस्त रहने के बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों के बीच करीब 15 साल का एज गैप था और तीन साल साथ रहने के बाद ये कपल अलग हो गया है.

बता दें कि सुष्मिता सेन ने 23 दिसंबर 2021 को रोहमन शॉल के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन के जरिए अपने ब्रेकअप को आधिकारिक किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे!! रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था…प्यार बाकी है। अब और ज्यादा कयास नहीं, जियो और जीने दो, सुनहरी यादें। कृतज्ञता, प्यार, दोस्ती, लव यू दोस्तों!!!”

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *