ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, शादी की अटकलों के बीच बताया पूरा सच

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के फैंस के लिए बड़ी खबर है. सुष्मिता सेन इन दिनों आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को डेट कर रही हैं. इस बात की जानकारी ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई तस्वीरों के साथ ट्वीट करके की.

इन तस्वीरों में ललित मोदी और एक्ट्रेस एक साथ काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. खास बात है कि ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ एक या दो नहीं अपनी काफी पुरानी फोटोज शेयर की हैं. जिनसे साफ है कि एक्ट्रेस और ललित मोदी एक दूजे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं जिसका खुलासा ललित मोदी ने इन तस्वीरों और ट्वीट के साथ किया.

ट्वीट कर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा- ‘लंदन, मालदीव और सारडीनिया में परिवार संग पर बिताए. मेरी बेटर हॉफ सुष्मिता सेन के साथ. एक नई शुरुआत फाइनली.’

शादी की अटकलों के बीच इस ट्वीट से बताया सच

ललित मोदी ने जैसे ही ये ट्वीट शेयर किया तो बेटरहॉफ लिखा. जिसके बाद से फैंस ये कयास लगाने लगे कि सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग गुपचुप शादी कर ली है.

लेकिन अगले ही पल ललित मोदी ने एक और ट्वीट किया और बताया कि इन दोनों ने अभी शादी नहीं की है बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दूसरे ट्वीट में ललित मोदी ने लिखा- ‘आप लोगों की क्लैरिटी के लिए. शादी नहीं की है.. फिलहाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. और वो भी एक दिन जरूर होगा.’

सुष्मिता सेन ने अभी तक नहीं किया कंफर्म

खबर लिखे जाने तक सुष्मिता सेन की तरफ से ललित मोदी संग रिलेशनशिप को लेकर कोई भी जानकारी नहीं है. ऐसे में फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना होगा कि सुष्मिता कब तक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ललित संग अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाती हैं.

हालांकि ललित मोदी पहले ही कंफर्म कर चुके हैं. आपको बता दें, सुष्मिता सेन का कुछ वक्त पहले रोहमन शॉल संग ब्रेकअप हुआ था. ऐसे में ललित मोदी संग डेटिंग की खबरें लगातार जोर पकड़ रही हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.