सनी लियोन ने चप्पलों से की अपने स्टाफ की पिटाई, कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपने बोल्ड अवतार और फिल्मों के कारण हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वह अपने फनी अंदाज और क्यूटनेस की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं.

ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस कारण उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस अब एक वीडियो के कारण फिर से सुर्खियों में आ गई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है.

सनी का वीडियो हुआ वायरल

लेटेस्ट वीडियो में सनी अपने स्टाफ के एक मेंबर को चप्पलों से मारती नजर आ रही हैं. हालांकि, यहां घबराने की बात नहीं हैं. वह स्टाफ को गुस्से में नहीं, बल्कि मजाकिया अंदाज में मार रही हैं.

इस वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इसमें उन्हें बाथरोब पहने हुए स्वीमिंग पूल के किनारे पर चल रही हैं. उनके साथ यहां उनकी टीम के कई लोग दिखाई दे रहे हैं.

जानिए क्यों हुई टीम के सदस्य की पिटाई

वीडियो में देखा जा रहा है कि उनकी टीम का ही एक सदस्य अचानक उनकी ओर भागता हुआ आता है और उन्हें पूल में धक्का दे देता है. इस बात से चौंक जाती हैं और पूल से ही उस शख्स को अपनी चप्पलें उतारकर मारने लगती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इसके बाद सब लोग मिलकर सनी को पूल से बाहर आने में मदद करते हैं. इस प्रैंक से सनी डर तो जाती हैं, लेकिन उनके और उनकी टीम के सदस्यों के चेहरों पर मुस्कान भी दिखाई दे रही है.

अक्सर प्रैंक करती हैं सनी

वैसे, सनी के इंस्टाग्राम पेज देखा जाए तो वह खुद भी अक्सर किसी न किसी के साथ प्रैंक करती हुई दिखती हैं. अपने खाली टाइम में वह सेट पर भी अपनी टीम के साथ प्रैंक करती रहती हैं. ऐसे में अपनी टीम के सदस्य भी इस मामले में उनसे कम नहीं हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.