पढ़ाते पढ़ाते एकाएक टीचर ने किया कमरतोड़ डांस ,सब स्टुडेन्ट देखते रहगए,वायरल वीडियो

सोशल मीडिया ऐसा मदधेम जहा हम सोच भी नहीं सकते वो खबर वो वीडियो देख सकते है,ओर डांस की वीडियो भी एक से बडकर एक विडियो देख सकते है ,सोशल मीडिया पर आपको हर दिन नई नई वीडियो दिख ही जाती है

कही कही बार ऐसा वीडियो ,ऐसा फोटो देखने को मिलता जिसे देख हम चौक जाते है और कोही ऐसा विडियोज होते है जो हम देख मनोरंजन करते है.

आजकल कोई भी मोबाइल या सोशल वीडियो के बिना खाना नही खाता है,कभी कभी कुछ विडियोज इतने मजादर और फनी होते है जिसे देख हम काफी मनोरंजित होते है,डांस वीडियो तो आए दिन वायरल होते रहते है ,डांस ज्यादा तर सादी में फंक्शन में होता है |

और ज्यादा तर लोग डांस नही जानते पर कोही भी फंक्शन पर गाने सुनते ही खुशी से झूम जाते है और वोही डांस बंजता है .काफी लोग को डांस करना आता है और जब डांस आने वाले लोग डांस करते है तो सब लोग देख फंक्शन के माहोल को अच्छा बनाते है l

बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने मोबाइल और इंटरनेट के बल पर बहुत लोकप्रियता हासिल की है और अब उनके साथ अभिनेता और अभिनेत्रियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है। साथ ही कई लोगों ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर लोगों के सामने अपना हुनर दिखाया है. और लोगों ने उनके हुनर को देखा और उन्हें मशहूर किया।

पहले लोगों के पास बहुत प्रतिभा थी लेकिन यह लोगों को आगे लाने का मंच नहीं था… देखिए, सोशल मीडिया ने बहुत से लोगों की जिंदगी बदल दी है। गांव के लोग अब बड़ी संख्या में शहर की ओर पलायन कर चुके हैं। यह सब इंटरनेट और सोशल मीडिया की वजह से ही संभव हो पाया है।

देखे विडियो

इस वीडियो में आप खुबसुरत टीचर को स्कूल में डांस करते देखेंगे। इस विडियो में ने इतना सुंदर नृत्य किया है कि महान कलाकारों को शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी। सब ने किया कमाल का डांस किया है।

लड़कियों का नृत्य इतना सुंदर है कि वह कम प्रशंसा के पात्र हैं। यह वीडियो अभी वायरल हो रहा है और हम आपके सामने इस वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं.

ये वीडियो pankaj Misra नामक ट्विटर यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और काफी लोगो ने इस वीडियो को लाइक किया है और हजारों लोगो ने इस वीडियो को देखा है ,इस विडियो का लक्ष्य आपको मनोरंजित करना है ,और आशा करते गई की आपको ये डांस पसंद आया होगा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.